बॉलीवुड

2 प्रेमिकाओं ने एकसाथ लगाया था गले तो ख़ुशी से झूम उठे थे सुशांत, देखें 10 दुर्लभ तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से हर कोई दुखी है. ऐसे में लोग उनकी पुरानी और दुर्लभ तस्वीरों को देख उन्हें याद कर रहे हैं. सुशांत की लव लाइफ की बात करें तो उनके जीवन में तीन अहम लड़कियां आई. इनमे उनकी ‘पवित्र रिश्ता’ को-स्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पहली गर्लफ्रेंड थी. इसके बाद उनकी लाइफ में कृति सेनन (Kriti Sanon) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी आई. ये दोनों उनकी कथित गर्लफ्रेंड है. ऐसे में आज हम आपको सुशांत की अपनी पहली दो प्रेमिकाओं संग एक दुर्लभ तस्वीर दिखाने जा रहे हैं.

जब सुशांत, अंकिता, कृति एक साथ मिले गले

ये फोटो तब की है जब सुशांत और कृति अपनी फिल्म ‘राबता’ कर रहे थे. कहा जाता है कि इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया था. इस तस्वीर में सुशांत, कृति और अंकिता तीनो एक दुसरे को ख़ुशी-ख़ुशी गले लगा रहे हैं. फोटो में सुशांत के चेहरे की ख़ुशी सातवें आसमान पर है. बता दें कि सुशांत के अंतिम संस्कार में कृति और अंकिता दोनों ही शामिल हुए थे. सुशांत के दोस्तों का मानना है कि यदि अंकिता से उनका ब्रेकअप नहीं हुआ होता तो शायद आज सुशांत जिंदा होते. उनके मनोचिकित्सक ने भी पुलिस को बताया था कि सुशांत अंकिता से ब्रेकअप कर पछता रहे थे.

लास्ट बर्थडे

ये फोटो सुशांत के लास्ट बर्थडे की है जो कि 21 जनवरी 2020 में था. तब उन्होंने अपने घर पर पूजा और भजन रखवाया था. इसमें वे बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

अंकिता संग प्यारे लम्हें

ये अंकिता और सुशांत की काफी पुरानी तस्वीर है. इसमें वे एक बेबी को प्यार करते दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है.

गांव में सुशांत

ये फोटो तब की है जब सुशांत अपने परिवार के साथ गांव गए थे. यह फोटो भी इन दिनों काफी पसंद की जा रही है. इसमें उनका सिम्पल और डाउन टू अर्थ नेचर नजर आता है.

बचपन से कॉलेज

ये सुशांत के बचपन से लेकर कॉलेज तक की कुछ चुनिंदा तस्वीरें है. इसमें आप देख सकते हैं कि सुशांत कितने हंसमुख इंसान थे.

बॉलीवुड की यादें

बॉलीवुड में सुशांत का सफ़र कैसा रहा इन तस्वीरों में देखा जा सकता है.

आखिरी फिल्म

इस फोटो में सुशांत एक्ट्रेस संजना संघी के साथ दिखाई दे रहे हैं. ये सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूट के समय की फोटो है. यह फिल्म पहले 8 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब लॉकडाउन की वजह से 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है.

बहनों का प्यार

सुशांत चार बहनों में एक अकेले भाई है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि घर में सबसे छोटा और अकेला लड़का होने की वजह से उन्हें बहुत लाड़ प्यार मिला है.

क्यूट बच्चा

ये सुशांत के बचपन की फोटो है. इसमें उनके बाल हमेशा की तरह लम्बे हैं और चेहरे पर एक छोटी सी मुस्कान भी है. इस तस्वीर में वे बहुत क्यूट लग रहे हैं.

जय भोले

ये ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग के समय की तस्वीर है.

Back to top button