बॉलीवुड

बॉलीवुड की शेरनी कंगना रनौत ने चीन को ललकारा, वीडियो शेयर कर खोला मोर्चा

बॉलीवुड की शेरनी कही जाने वाली कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर उन्होंने बॉलीवुड को लताड़ा, तो अब वे चाइना के खिलाफ मोर्चा खोलती हुई नजर आ रही हैं। जी हां, कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी करते हुए चाइना को जमकर लताड़ा है। उन्होंने अपने इस वीडियो से भारतवासियों से भी एक खास अपील की है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बक बक क्वीन के नाम से मशहूर कंगना किसी भी मुद्दे पर चुप नहीं बैठतीं, जिसकी वजह से वे लगातार चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे चीन को ललकारती हुई नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ भारतवासियों में भी जोश भरने का काम कर रही हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो में उन्होंने महात्मा गांधी का भी ज़िक्र किया है।

चीन को अब सबक सिखाना है – कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने वीडियो में कहा कि यदि कोई हमारे शरीर का एक हिस्सा काट लेता है, तो हमें दर्द होता है। ठीक इसी तरह चीन ने अपनी लालची नजर भारतीय जमीन लद्दाख पर डाली है और वह सिर्फ जमीन का टुकड़ा नहीं है, बल्कि भारत की अस्मिता है। ऐसे में, हमें अब चीन को सबक सीखाना ही है। इतना ही नहीं, कंगना आगे शहीदों को भी याद करती हैं और कहती हैं कि उन्होंने लद्दाख को बचाने के लिए अपनी जान दे दी।

 

View this post on Instagram

 

“We have to stand together, unite, and collectively fight this war against China!” #अब_चीनी_बंद

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on


दरअसल, कंगना सैनिकों के शहादत को याद करते हुए कहती हैं कि ‘क्या आप भूल पाएंगे उनकी मांओं के आंसू, उनकी विधवाओं की चीखें और उनके बच्चों के दिए हुए बलिदान को? कंगना यही नहीं रुकती हैं, वे आगे कहती हैं कि क्या हमें यह मान लेना चाहिए कि जो सीमा पर युद्ध होता है, वो सिर्फ सेना और सरकार का होता है, उसमें हमारा योगदान नहीं है? अपने भाषण से कंगना भारतीयों में जोश जगाने का काम करती हुई नजर आ रही हैं।

महात्मा गांधी की इस बात को कंगना ने किया याद

कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस यही नहीं रूकती हैं, बल्कि उन्होंने महात्मा गांधी का ज़िक्र करते हुए कहा कि क्या हम भूल गए हैं उस वक्त को, जब महात्मा गांधी जी ने कहा था कि अगर अंग्रेजों की रीढ़ तोड़नी है, तो भारत में उनके बनाए गए हर चीज़ का त्याग करना होगा। चीन के खिलाफ हुंकार भरते हुए कंगना आगे कहती हैं कि क्या ये जरूरी नहीं कि हम भी इस युद्ध में हिस्सा लें और दुश्मन को करारा जवाब दें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

कंगना रनौत ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि अब हमें प्रतिज्ञा लेनी चाहिए कि हम चीनी माल का बहिष्कार करेंगे और उनकी कंपनी का कोई भी चीज़ नहीं खऱीदेंगे, क्योंकि वे हमारे ही पैसों से हथियार खरीदकर हमारे ही सैनिकों की छलनी करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हम चीनी सामानों की खरीदी बंद करके आत्मनिर्भर बनेंगे और भारत को आगे ले जाएंगे। बता दें कि पीएम मोदी पहले ही आत्मनिर्भर भारत का नारा दे चुके हैं, इसी कड़ी में अब कंगना भी चाइनीज माल का बाहिष्कार करने की अपील देशवासियों से कर रही हैं।

Back to top button