बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद GF रिया चक्रवर्ती हुईं परेशान, एक्ट्रेस को उठाना पड़ा ये कदम

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद पूरा बॉलीवुड हैरान है। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के कदम के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी सोशल मीडिया में बहस चल रही है। सुशांत की मौत के बाद से अब तक कई बार उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का भी नाम इस मामले में उछल चुका है।

सोशल मीडिया में लगातार सुशांत के फैंस द्वारा ट्रोल किए जाने की वजह से रिया चक्रवर्ती ने आखिरकार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट्स सेक्शन को ऑफ कर दिया है। उन्होंने इसे केवल अपने दोस्तों के लिए खुला रखा है। रिया ने यह कदम इसलिए उठाया है ताकि सुशांत के फैंस के उन्हें ट्रोल करने वाले कमेंट्स से वे अपना बचाव कर सकें।

नहीं अपलोड की कोई फोटो

जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है, तब से अब तक रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई भी फोटो अपलोड नहीं की है। रिया चक्रवर्ती का ट्विटर अकाउंट अभी भी एक्टिव है, लेकिन यहां भी उन्होंने कोई फोटो अपलोड नहीं की है।

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday to the most beautiful ” supermassive black hole “ that is known to mankind ! Shine on you crazy diamond @sushantsinghrajput ??❤️?⭐️??? #boywithagoldenheart #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट्स सेक्शन को लिमिट कर दिया है। करण जौहर से लेकर सोनम कपूर और आलिया भट्ट आदि तक इनमें शामिल हैं। करण जौहर पर जब यह आरोप लगने लगे कि बॉलीवुड में वे केवल स्टार किड्स को ही लांच करते हैं तो उसके बाद उन्होंने ट्विटर पर ज्यादातर सेलिब्रिटीज को अनफॉलो कर दिया।

रिया ने जोड़ लिए हाथ

बीते दिनों रिया चक्रवर्ती के बयान को मुंबई की बांद्रा पुलिस ने 9 घंटे तक दर्ज किया। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। रिया की बांद्रा पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। रिया चक्रवर्ती के साथ उनके पिता भी नजर आए थे। मीडियाकर्मियों ने जब उन्हें घेर लिया तो रिया चक्रवर्ती ने हाथ जोड़कर कहा नो कमेंट्स।

बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। उनकी बॉडी को सबसे पहले उनके नौकर ने देखा था और पुलिस को सूचना दी थी। सुशांत सिंह राजपूत के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। बीते 15 जून को मुंबई में ही शाम 4:00 बजे सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत

वैसे तो सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है, जिसमें बताया गया है कि उन्होंने खुदकुशी ही की थी, लेकिन इसके बावजूद सुशांत की मौत को लेकर उनके प्रशंसक संदेह व्यक्त कर रहे हैं। न केवल सुशांत के प्रशंसकों द्वारा इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है, बल्कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज भी इस मांग का समर्थन कर चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अचानक आत्महत्या का कदम उठाए जाने के बाद से उनके प्रशंसकों के बीच मायूसी फैली हुई है।

पढ़ें पुलिस की पूछताछ में रिया ने किया बड़ा खुलासा, बोली- ‘दवा लेना बंद कर दिया था और मुझे..’

Back to top button