बॉलीवुड

पुलिस की पूछताछ में रिया ने किया बड़ा खुलासा, बोली- ‘दवा लेना बंद कर दिया था और मुझे..’

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से लगभग 9 घंटे पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कई बड़े खुलासे किए, लेकिन अभी भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है और छानबीन जारी है। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने पुलिस के सामने अपने रिश्ते के बारे में भी खुलकर बात करने के साथ ही कई बड़े खुलासे भी किए, जिससे पुलिस को केस सुलझाने में काफी मदद मिल सकती है।

पुलिस की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को डेट करने की बात को कबूलते हुए अपने रिश्ते के बारे में भी बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि वे सुशांत से पहली बार साल 2012 में मिली थी, जिसके बाद दोनों की थोड़ी बहुत मुलाकाते होने लगी थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि सुशांत कुछ महीनों से डिप्रेशन के शिकार थे, लेकिन उन्होंने कुछ समय पहले ही दवा लेना बंद कर दिया था और मुझे कहा था कि मैं योग और व्यायाम से खुद को ठीक कर लूंगा।

सुशांत ने मुझे घर से जाने के लिए कहा था – रिया चक्रवर्ती

पुलिस को रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत ने उन्हें खुद 6 जून को घर छोड़कर जाने के लिए कहा था, तो उस समय मुझे लगा था कि शायद वह अकेले रहना चाहता है और फिर बाद में सबकुछ ठीक हो जाएगा। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि 6 जून के बाद मुझे सीधे 14 जून को उसके सुसाइड की खबर मिली। इस दौरान उन्होंने सुशांत द्वारा आखिरी कॉल को भी स्वीकार करते हुए कहा कि उस समय मैं सो गई थी, इसीलिए नहीं उठा पाई थी। काश मैं वह फोन कॉल उठा लेती।

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को सुशांत के साथ शुरु हुई लव स्टोरी के बारे में भी खुलकर बताया। उन्होंने कहा कि साल 2012 के बाद हम एक दूसरे से पार्टीज वगैरह में मिलने लगे, जिसके बाद हम अच्छे दोस्त बन गए। ऐसे में, कुछ समय के बाद हम दोनों ने डेटिंग शुरु की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा रिलेशनशिप पहले से ही कुछ खास नहीं चल रहा था, क्योंकि मेरे साथ रिश्ते में बंधने के बाद सुशांत के हाथ से फिल्में छूटने लगीं।

दिन ब दिन उसके अंदर गुस्सा बढ़ता गया – रिया चक्रवर्ती

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि सुशांत के दिमाग में दिन ब दिन गुस्सा बढ़ता गया। हालांकि, उसने कभी भी मुझसे कुछ भी शेयर नहीं किया और वह जब बहुत परेशान होता था, तो पावना में अपने फार्महाउस पर चला जाता था। साथ ही रिया चक्रवर्ती ने यह भी कबूला कि हम दोनों के रिलेशनशिप में आने की वजह से प्रोफेशनल लाइफ पर काफी प्रभाव पड़ा था।

पुलिस को पूरी कहानी बताते हुए अभिनेत्री ने कहा कि मेरे लिए सबसे बुरा तब हुआ, जब उसने 6 जून को मुझे घर से जाने के लिए कहा और मैं भी यह सोचकर चली गई कि आगे सब बेहतर हो जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि वह शादी भी करने वाला था, लेकिन इससे पहले ही यह सब हो गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह के मौत का आरोप बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म पर लगाया जा रहा है, जिसकी वजह से कई नामचीन लोग शक के दायरे में हैं। खैर, अब देखने वाली बात यह होगी कि अब यह मामला किस मोड़ मुड़ेगा, ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button