बॉलीवुड

सिंगल नहीं बल्कि शादीशूदा हैं ग्लैमर जगत की ये खूबसूरत एक्ट्रेसेज, जानें कौन हैं इनके पति

बॉलीवुड हो या फिर टीवी जगत स्टार्स की लाइफ में क्या चल रहा है ये जानने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते हैं। हालांकि इन सितारों की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में फैंस को ज्यादा दिलचस्पी रहती है। इसमें भी हमारी फीमेल स्टार्स क्या करती हैं, क्या खाती हैं क्या पहनती हैं ये बात उनके फैंस हमेशा जानना चाहते हैं। बहुत सी एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो अब बहुत खुल कर अपने बारे में बताने लगी हैं, लेकिन कई सितारों के बारे में आज भी लोग ज्यादा बातें नहीं जानते। अगर मैरिटल स्टेट्स की बात करें तो बहुत सी एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो फैंस को सिंगल लगती हैं पर असल जिंदगी में वो शादीशूदा हैं। आपको बताते हैं कौन सी एक्ट्रेसेज कर चुकी हैं शादी।

सुरवीन चावला

बड़े पर्दे और छोटे पर्दे दोनों जगह पर अपनी धाक जमाने वाली सुरवीन चावला भी असल जिंदगी में शादीशूदा हैं। यही नहीं सुरवीन एक बच्ची की मां भी हैं। सुरवीन ने 28 जूलाई 2015 में बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से इटली में शादी कर ली थी। इस शादी की जानकारी बहुत ही कम लोगों को हुई थी। सुरवीन ने टीवी पर अपना जलवा दिखाया है साथ ही फिल्म ‘हेट-स्टोरी 2’ में बोल्ड अवतार दिखाकर सबको अपना फैन बना लिया था। सुरवीन सेक्रेड गेम सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अदिति राव भी शादी कर चुकी हैं। अदिति ने महज 21 साल की उम्र में ही सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली थी। हालांकि बॉलीवुड में एंट्री के दौरान उन्होंने ये बात सबसे छिपाकर रखी थी। फिलहाल दोनों तलाक ले चुके हैं। इन दिनों सत्यदीप नीना गुप्ता की बेटी मसाबा को डेट कर रहे हैं।

राधिका आप्टे

नेटफ्लिक्स क्वीन कही जाने वाली राधिका आप्टे का मैरिटल स्टेट्स उनके फैंस को हैरान कर देता है। सिंगल लगने वाली राधिका आप्टे 2012 में ही विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी कर चुकी हैं। हालांकि उन्होंने एक साल तक ये बात छिपाकर रखी थी। बेनेडिक्ट और राधिका की मुलाकात 2011 में तब हुई थी जब राधिका कंटेम्परेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं। दोनों ने एक साल तक डेटिंग के बाद शादी की थी।

माही गिल

बॉलीवुड में बोल्ड किरदार निभाने वाली माही गिल भी असल जिंदगी में शादीशूदा हैं। माही की शादी बहुत कम उम्र में हो गई थी। एक इंटरव्यू में माही ने बताया था कि उनकी शादी तब हुई थी जब वो मैच्योर भी नहीं थी। हालांकि ये शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं।खबरों की मानें तो माही इन दिनों गोवा के एक होटल ओनर को डेट कर रही हैं। माही गिल की एक तीन साल की बेटी भी है।

नारायणी शास्त्री

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा नारायणी शास्त्री ने साल 2015 में विदेशी ब्वॉयफ्रेंड स्टीवन से शादी कर ली थी। शादी के काफी समय बाद उन्होंने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। नारायणी ने कहा कि – उस वक्त मैं अपनी शादी को जग जाहिर नहीं करना चाहती थी। मुझे उससे प्यार था तो मैंने शादी कर ली और अभी मैं बहुत खुश हूं। नारायणा के पति स्टीवन लंदन के रहने वाले हैं पर अपनी पत्नी के साथ पिछले 10 साल से वो मुंबई में रह रहे हैं।

Back to top button