दिलचस्प

‘कसौटी जिंदगी-2’ में नजर आएंगे नए मिस्टर बजाज, करण सिंह की जगह इस एक्टर की झोली में गिरा रोल

हिना के बाद करण ने भी ये शो छोड़ दिया है और अब मिस्टर बजाज के रुप में हमें फिर करण देखने को मिलेंगे

एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिंदगी 2’ एक बार फिर अपने नए किरदारों को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले कमौलिका बनी हिना खान ने शो को अलविदा कहा था और उनकी जगह आमना शरीफ ने ली थी। अब आमना लोगों को कमौलिका के रुप में इंटरटेन कर रही हैं। वहीं मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे करण सिंह ग्रोवर ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है। इसके बाद से ही एकता कपूर को अपने नए मिस्टर बजाज की तलाश थी। पहले ये रोल गौरव चोपड़ा को ऑफर किया गया और उसके बाद शरद केलकर को, लेकिन दोनों की ही तरफ से इस शो को लेकर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं आई। वहीं अब एकता की तलाश पूरी हो चुकी है और उन्हें अपना नया मिस्टर बजाज मिल चुका है।

 

View this post on Instagram

 

Aa raha hu mai ….! ??

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on


करण पटेल होंगे नए मिस्टर बजाज

बता दें कि ये हैं मोहब्बते में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल अब मिस्टर बजाज का रोल निभाते नजर आएंगे। करण ने खुद इस खबर की पुष्टि की है। करण ने बताया कि मिस्टर बजाज एक अलग तरीके का किरदार है। कई सालों से इस किरदार ने लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये गर्व की बात होगी कि रॉनित रॉय और करण सिंह ग्रोवर द्वारा निभाए गए इस किरदार को आगे बढ़ाऊं।

करण ने आगे कहा कि जिस तरह सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार पसंद किया गया। वैसे ही मैं चाहता हूं कि लोग मुझे मिस्टर बजाज के रोल में भी पसंद करें। करण सिंह ग्रोवर और रॉनित रॉय से अपनी तुलना होने पर करण ने कहा कि मुझे कंपेयर होने से डर नहीं लगता। ये तो होता ही है। मेरे अपनी एक सोच और समझदारी है कि मैं एक किरदार को किस तरह से लेता हूं। डर तब लगता है जब आप हारने लगते हैं। मैं बस अपने दिल की सुनता हूं और सोचता हूं कि अपने किरदार को कैसे बेहतर बना सकते हैं। एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं ज्यादा तैयारी नहीं करता।

करण सिंह ग्रोवर ने शो को कहा अलविदा

गौरतलब है कि एकता कपूर का ये शो उनके पहले शो का ही सेकेंड पार्ट है। शो ‘कसौटी जिंदगी की’ अपने समय के बेहद हिट शो था। इस शो में सिजेन खान ने अनुराग बासु, श्वेता तिवारी ने प्रेरणा और रॉनित रॉय ने मिस्टर बजाज का रोल निभाया था। शो में मिस्टर बजाज की एंट्री एक ग्रे शेड हीरो के तौर पर हुई थीं हालांकि उनके किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

एकता कपूर ने एक बार फिर से वही जादू चलाने के लिए ‘कसौटी जिंदगी के’ शुरु किया है जिसमें प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नानडिस और अनुराग का किरदार पार्थ सामथन निभा रहे हैं। शो को टीआरपी दिलाने के लिए एकता कपूर ने अपने पुराने एक्टर करण सिंह ग्रोवर को मिस्टर बजाज का रोल ऑफर किया था। करण के साथ शो अच्छा चल रहा था पर कुछ कारणों से करण ने ये शो छोड़ दिया। अब करण सिंह ग्रोवर की जगह करण पटेल मिस्टर बजाज के रोल में नजर आएंगे। देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक करण को मिस्टर बजाज के रोल में स्वीकार कर पाते हैं या नहीं।

Back to top button