दिलचस्प

16 साल की उम्र में स्टार बन गईं थीं सिया कक्कड़, मरने से पहले करना चाहती थीं ये काम लेकिन…..

एक तरफ देश में कोरोना महामारी से लोग परेशान हैं तो वहीं मनोरंजन जगत से भी लगातार निराशा भरी खबरें सामने आ रही हैं। अभी फैंस सुशांत सिंह राजपूत के मौत के सदमे से ऊबर भी नहीं पाए की एक और मासूम लड़की ने अपनी जान दे दी। टिकटॉक की मशहूर स्टार सिया कक्कड़ ने महज 16 की उम्र में फांसी लगा ली। सिया दिल्ली की गीता कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थी। सिया ने 24 जून को फांसी लगाई थी। सिया के खुदकुशी की वजह क्या है इसका कोई खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस सिया के आत्महत्या के सिलसिले में जांच-पड़ताल कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

You cannot change things by loving em harder 😉

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

टिकटॉक पर थे मिलियन फॉलोवर्स

सिया टिकटॉक की बहुत मशहूर स्टार थी। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके 11 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। सिया कक्कड़ का एक यूट्यूब अकाउंट भी हैं जिस पर वो काफी सारे वीडियो अपलोड करती रहती थीं। फैंस को उनके ये वीडियो काफी पसंद आते थे। सिया के डांस मूव्स फैंस को काफी अच्छे लगते थे और उनके ये वीडियो काफी वायरल भी होते थे।

 

View this post on Instagram

 

Tag the person you miss❤️✨

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on


महज 16 साल की उम्र में सिया ने फांसी क्यों लगा ली ये सवाल हर किसी के दिमाग में कौंध रहा है। परिवार की मानें तो बीते कुछ दिनों से सिया को सोशल मीडिया पर लगातार धमकियां मिल रही थीं। इसके चलते ही सिया काफी परेशान थीं। हालांकि सिया आत्महत्या जैसा कदम उठा लेंगी इस बारे में शायद उनके परिवार वालों ने भी नहीं सोचा होगा।

आत्महत्या के कारणों का नहीं चल रहा पता

जिला पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद सिया का शव उनके परिवार को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस इस मामले में जानकारी जुटा रही हैं। पुलिस के मुताबिक सिया अपने परिवार के साथ गीता कॉलोनी ब्लॉक 13 में रहती थी। परिवार में पिता इंदर कक्कड़, मां एक भाई और बहन हैं। सिया दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज से पढ़ाई कर रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

Siyu katty????♥️

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on


सिया को ग्लैमर इंडस्ट्री बहुत अच्छी लगती थी और वो खूद को एक बड़ा स्टार बनते देखना चाहती थी। इसके चलते ही सिया बहुत सालों से डांस के वीडियो बना रहीं थी। इन वीडियो को वो टिकटॉक के साथ साथ इंस्टाग्राम और यृट्यूब पर शेयर करती थी। टिकटॉक पर उनके वीडियो काफी पसंद किए जाते थे जिसके चलते वो एक बड़ी स्टार भी बन गईं थीं।

 

View this post on Instagram

 

Two cute faces looking at each other ??

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली थीं सिया

 

View this post on Instagram

 

you glow different when you’re not hating, hurting, bitter, or messy ? What are your plans for new year??

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on


सिया के दादा विजय कक्कड़ इलाके के डेंटिस्ट हैं। ज्यादातक लोग सिया के दादा को जानते हैं। उसने कई साल पहले टिकटॉक बनाना शुरु किया और बहुत जल्द स्टार बन गईं। कोरोना के चलते वो अपने घर में ही टिकटॉक बनाती थी। परिवार ने बताया कि सिया बॉलीवुड की बड़ी स्टार बनना चाहती थीं। ये भी कहा जा रहा है कि वो एक म्यूजिक वीडियो करने वाली थीं जिसको मीत ब्रदर्स की कंपनी बनाने वाली थी। सिया इसके लिए काफी एक्साइटेड भी थीं।

ऐसे हालात में सिया ने मौत को गले क्यों लगाया ये वजह साफ नजर नहीं आ रही है। महज 16 साल की उम्र में सिया ने बहुत शोहरत देख ली थी और आगे भी उनके सपने बड़े थे। ऐसे में वो कौन सी बात थी जिसके चलते सिया को ऐसा कदम उठाना पड़ा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और परिवार वाले अभी भी बेटी को खो देने के गम से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

ऐसे में लोगों को एक ही सलाह दी जा सकती है कि किसी भी समस्या से बाहर निकलने के लिए किसी से बात करें। चाहे वो आपका परिवार हो या फिर दोस्त,  बातें करते रहिए। आत्महत्या किसी भी समस्या का समाधान नहीं है।

Back to top button