बॉलीवुड

‘ससुराल सिमर का’ फेम मनीष रायसिंघन संगीता संग लेंगे सात फेरे, शादी में शामिल होंगे सिर्फ यह लोग

मनीष ने एक दिन में शादी का फैसला कर लिया जिससे उनके पैरेंट्स ही नहीं बल्कि मंगेतर संगीता भी हैरान हैं

एक तरफ देश में लॉकडाउन चल रहा है तो वहीं शादी करने वाले लोग बिना लोगों की भीड़ इकट्ठा किए शादी रचा ले रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि ससुराल सिमर का शो से लोगों को अपना फैन बनाने वाले हैंडसम एक्टर मनीष रायसिंघन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मनीष अपनी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस संगीता चौहान से 30 जून को शादी करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो शादी समारोह मुंबई में ही होगा और इस शादी मे दूल्हा-दुल्हन के अलावा महज 5 लोग ही शामिल होंगे।

अचानक कर लिया शादी का फैसला

मनीष ने खुद इस खबर की पुष्टि की है और कहा कि उन्होंने अचानक शादी करना का फैसला किया। मनीष ने कहा कि मेरे इस फैसले से खुद संगीता भी चौंक गई हैं। उन्होंने बताया कि, हाल ही मेरे पिता ने मुझसे कहा कि मुझे जल्द ही शादी कर लेनी चाहिए। इस पर मैंने कहा कि ठीक है,  कर लेते है। मेरी इस बात को सुनकर सबको लगा कि मैं मजाक कर रहा हूं, लेकिन ये मजाक नहीं था। इसके बाद मैंने संगीता को कॉल किया और कहा कि हमें अपने माता-पिता से इस बारे में बात करनी चाहिए।

मनीष ने आगे बताया कि मैंने जैसे ही संगीता को ये बात बताई वो हैरान रह गईं। जैसे कि मैंने सोचा था उसने मुझसे कहा- क्या तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है। वो मुझसे इसी तरह से बात करती है। उस दिन हमने अपने पैरेंट्स को वीडियो कॉल के जरिए मिलवाया और सारी बातें तय हो गई। बता दें कि मनीष और संगीता एक दूसरे को दो साल से जानते हैं और दोनों गुरुद्वारे में शादी करेंगे। मनीष ने ये भी बताया कि कोरोना के चलते उनके पैरेंट्स शादी में शामिल नहीं होंगे।


शादी में शामिल होंगे सिर्फ 5 लोग

आगे मनीष ने कहा कि हमारे पैरेंट्स सीनियर सिटिजन हैं और इसलिए वो शादी में शामिल नहीं होंगे। मेरी और संगीता की शादी में मेरी बहन, जीजा और उनके भाई ही शामिल होंगे। बाकी करीबी दोस्त वीडियो कॉल के जरिए शादी में शामिल होंगे। ऐसे में शादी के समय सिर्फ  5 लोग ही मौजूद होंगे। जब कोरोना की स्थिति देश में सुधर जाएगी तो हम सभी को बड़ी पार्टी देंगे।


बता दें कि मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान करीब दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ‘श्रृंगार-स्वाभिमान’ शो के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। इस शो के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। वहीं ‘नागिन-3’ फेम एक्ट्रेस संगीता ने बताया कि जब मनीष ने ऐसे समय में शादी का प्रपोजल रखा तो ये वकाई हैरान करने वाला था। मैं ये बात सुनकर हैरान रह गई थी क्योंकि ये सब अचानक हुआ था। हम गुरुद्वारे में शादी करेंगे और इस शादी को लेकर मैं बहुत खुश हूं।

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से लॉकडाउन के चलते सभी सीरियल्स की शूटिंग रुकी हुई है। साथ ही काफी वक्त से इंटरटेनमेंट जगत से निराश कर देने वाली खबरें सामने आ रही थीं। ऐसे में इस कपल का शादी करना दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। फैंस को अब बस इनकी शादी और इनके वेडिंग तस्वीरों का इंतजार हैं। बता दें कि शादी का आयोजन मुंबई में ही होगा और इसमें सिर्फ 5 लोग ही शामिल हो सकेंगे।

Back to top button