बॉलीवुड

सुशांत से ब्रेकअप के बाद बदल गया अंकिता लोखंडे का अंदाज, ट्रांसफॉर्मेशन ने किया सभी को हैरान

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर भी बड़ी चर्चा हो रही है। इन दोनों के दोस्त संदीप सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया में कह दिया कि यदि अंकिता हमने थोड़ी और कोशिश की होती तो उसे रोक सकते थे।

ब्रेकअप होने के बाद भी बताया जाता है कि सुशांत का हमेशा अंकिता लोखंडे भला ही चाहती थीं। 2009 में पवित्र रिश्ता सीरियल से अंकिता लोखंडे को पहचान मिली थी, जिसमें वे अर्चना का किरदार निभा रही थीं।

इसी सीरियल में उनकी मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से हुई थी, जो इसमें मानव की भूमिका में थे। यहीं से दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ था।

छोटे पर्दे से अपनी पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे ने वर्ष 2004 में ज़ी टीवी के टैलेंट हंट शो जी सिने स्टार की खोज में हिस्सा लिया था।

इसके बाद 5 वर्षों तक अंकिता के पास कोई भी काम नहीं था। वे मुंबई में ही थीं। परिवार वाले भी अब कहने लगे थे कि वापस आ जाओ, लेकिन अंकिता काम मिलने की उम्मीद में मुंबई में तब भी डटी हुई थीं।

आखिरकार अंकिता लोखंडे की जिंदगी में वह सुनहरा मौका आ ही गया जब उन्हें टीवी सीरियल में ब्रेक मिल गया। पवित्र रिश्ता से उन्होंने अपने करियर का आगाज किया और इसके बाद जो पहचान उन्होंने अपनी बना ली, उसके बाद से तो हर कोई उन्हें जाने लगा।

जब सीरियल पवित्र रिश्ता खत्म हो गया तो इसके बाद अंकिता ने ठान लिया कि अब वे अपनी अर्चना वाली इमेज को बदलेंगी। उन्होंने अपनी लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया और एकदम जुदा अंदाज में वे रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

❤️?❤️?❤️

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


सुशांत सिंह राजपूत के साथ जब उनका रिश्ता उलझ गया और व्यक्तिगत जिंदगी में वे बेचैन रहने लगीं तो इस दौरान उन्होंने संजय लीला भंसाली की एक फिल्म को ठुकरा दिया था, जबकि भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार का सपना होता है।

अंकिता सुशांत से ब्रेकअप के बाद उन्हें लेकर होने वाली गॉसिप से सहम गई थीं। तरह-तरह की कहानियां उनके बारे में सामने आ गई थीं, लेकिन इस दौरान उन्होंने खुद को मजबूत बनाए रखा। इसका असर खुद पर नहीं होने दिया।

 

View this post on Instagram

 

#loveforcinema #baaghi3 #bobby #eragon

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


संजय लीला भंसाली की फिल्म को ठुकराने के बारे में अंकिता ने बताया कि पहले वे खुद को संभालना चाह रही थीं। साथ ही वे उस वक्त फिल्मों में काम करने के लिए पूरी तरीके से तैयार भी नहीं थीं। यही वजह रही कि उन्हें इस ऑफर को ठुकराना पड़ा था।

इसके बाद तो छोटे पर्दे की इस चर्चित अभिनेत्री ने अपना स्टाइल यूं बदला कि देखने वाले भी हैरान रह गए।

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में उन्हें एक किरदार मिला और बॉलीवुड में उनकी एंट्री हो गई। इसमें उनकी भूमिका को खूब सराहा गया।

अपनी कामयाबी से वे इतनी उत्साहित हो गईं कि उन्होंने अब अपने लुक और अपने स्टाइल के साथ और एक्सपीरिमेंट करना शुरू कर दिया।

लाजवाब स्टाइल और अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से उन्होंने हर किसी को चौंकाना भी शुरू कर दिया।

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बागी 3 में भी उन्हें काम करने का मौका मिला और इस फिल्म में भी उन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लिया।

पवित्र रिश्ता के अर्चना की सिंपल गर्ल वाली इमेज से अंकिता अब पूरी तरीके से बाहर निकल चुकी हैं और एक स्टाइलिश अभिनेत्री के तौर पर नजर आती हैं।

अपनी जिंदगी में भी वे आगे बढ़ गई हैं और बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ अब रिलेशनशिप में हैं।

पढ़ें जब मिसकैरेज के दर्द से टूट गईं थीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता, कहा- लोगों ने मुझसे करण को छोड़ने….

Back to top button