बॉलीवुड

वीडियोज़ में देखें कैसे सुशांत का मजाक उड़ाते थे स्टारकिड्स, कई बड़े नाम भी हैं शामिल

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  के अचानक आत्महत्या कर लेने के बाद से परिवार वाले, दोस्त समेत उनके फैंस गहरे सदमे में हैं। हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों की? वहीं उनके फैंस इस समय आक्रोशित हैं और बॉलीवुड पर नेपोटिज्म और डिसक्रिमिनेशन जैसे आरोप लगा रहे हैं। भाई-भतीजावाद और खेमेबाजी के मुद्दे पर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह आजकल चर्चा काफी तेज है। लगातार लोग सामने आकर सलमान खान, शाहरूख खान, करण जौहर जैसे बॉलीवुड हस्तियों पर हर रोज नए नए खुलासे कर रहे हैं। लोगों का आरोप है कि यही वो लोग हैं, जो बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बेइज्जती करने वाले स्टार किड्स के वीडियो हो रहे वायरल…

इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिससे साफ झलक रहा है कि बॉलीवुड में किस तरह से डिसक्रिमिनेशन फैला है। इन वीडियोज से ये साफ है कि बॉलीवुड में आउटसाइडर्स को काफी बेइज्जत किया जाता है। इसी कड़ी में इन वीडियोज में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत को किस तरह से अलग अलग बॉलीवुड स्टार्स द्वारा उनकी खिल्ली उड़ाई गई थी और सुशांत की सरेआम बेइज्जती की गई थी। आप भी ये वीडियोज यहां देख सकते हैं। इन वीडियोज को देखने के बाद आपको महसूस हो जाएगा कि किस तरह से बॉलीवुड में सिर्फ स्टार किड्स को ही महत्व दिया जाता है, जबकि सुशांत जैसे आउटसाइडर्स की सिर्फ बेइज्जती की जाती है।


गौरतलब है कि इनमें अधिकतर वीडियोज करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का है। इनमें सोनम कपूर, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, करीना कपूर के हैं। पहले वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में सोन कपूर के सामने कुछ एक्टर्स का नाम पढ़ रहे हैं। मगर, जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत का नाम आता है सोनम कपूर उन्हें पहचानने से भी इनकार कर देते हैं। इसके बाद करण जौहर और सोनम कपूर हंसने लगते हैं। और सोनम के साथ उनके पिता अनिल कपूर भी हंसते हैं। इससे साफ है कि सुशांत सिंह राजपूत की की इंडस्ट्री में कोई कदर नहीं थी।

शाहरूख खान ने सरेआम स्टेज पर की थी सुशांत की बेइज्जती

इसी तरह एक वीडियो किसी अवार्ड शो का है, जहां स्टेज पर शाहरूख खान और शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत की बेइज्जती कर रहे हैं। इन वीडियोज को देखकर सुशांत के फैंस का गुस्सा इन दिनों चरम पर है और स्टार किड्स पर उनका गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बता दें कि एक और वीडियो में करीना कपूर अपनी शौतेली बेटी सारा अली खान से कह रही हैं कि अपने पहले हीरो (सुशांत सिंह राजपूत) से कभी डेट मत करना। इसी तरह आलिया भट्ट का भी एक विवादास्पद वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म का प्रमोशन सुशांत के दोस्त और बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव करेंगे।

Back to top button