विशेष

कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे गोविंदा के बेटे यशवर्धन, एक्टर ने मौके पर पहुंच यूं निपटाया मामला

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा, जिनके बॉलीवुड डेब्यू का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है, उनकी कार का बीते बुधवार को रात 8:30 बजे एक्सीडेंट हो गया। मुंबई के जुहू इलाके में एक सिग्नल पर उनकी गाड़ी रुकी हुई थी कि तभी पीछे से एक गाड़ी ने उनकी कार में टक्कर मार दी। यशवर्धन खुद गाड़ी चला रहे थे।

नहीं आई गंभीर चोट

यशवर्धन की कार को जिस कार ने टक्कर मारी, दरअसल वह आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स से जुड़ी हुई एक कार थी। कुछ समय के बाद पता चला कि यह कार पैम चोपड़ा की थी। पैम चोपड़ा यश चोपड़ा की पत्नी हैं। उनकी कार को अकेले ड्राइवर चला रहा था। वैसे इस दुर्घटना में न तो यशवर्धन आहूजा को और न ही उनकी कार में टक्कर मारने वाली कार के ड्राइवर को गंभीर चोट आई है।

गोविंदा ने की बातचीत

गोविंदा को जैसे ही एक्सीडेंट की खबर मिली, वे तुरंत मौके पर पहुंच गए। वहां उन्होंने लोगों से बातचीत भी की। चश्मदीदों ने बताया कि यह दुर्घटना गलतफहमी की वजह से हुई थी। दोनों की इसमें कोई गलती नहीं थी। गोविंदा ने इस दुर्घटना के बारे में बताया कि उनके बेटे यशवर्धन को इस दुर्घटना में ज्यादा चोट नहीं आई है। उन्हें बस हाथ में हल्की चोट पहुंची है। वे इस वक्त ठीक हैं। गाड़ी को हल्की सी खरोंच आई है।

गोविंदा ने यूं दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया में गोविंदा के बेटे यशवर्धन के कार की एक्सीडेंट की खबर वायरल हो गई। खुद गोविंदा ने भी इसका जिक्र किया। उन्होंने कहा कि यह पैम चोपड़ा की गाड़ी थी। एक्सीडेंट तो किसी के भी साथ हो सकता है। वे इसके बाद हमारे घर आए थे और माफी मांग ली थी। उन्होंने माफी मांगी और हमने उन्हें माफी दे दी। बात खत्म।

गोविंदा ने कहा कि गलती करने वाले से भी बड़ा यदि कोई है तो वह है माफ कर देने वाला। बीते साल फिल्म रंगीला राजा में अंतिम बार नजर आने वाले गोविंदा ने कहा कि इतने साल मैंने फिल्म इंडस्ट्री में बिता दिए, लेकिन कभी मैंने इस तरह की घटनाओं पर प्रतिक्रिया नहीं दी। गौरतलब है कि गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा चल नहीं पाई थी। सलमान खान के साथ फिल्म पार्टनर करने के बाद गोविंदा ने इक्का-दुक्का फिल्मों में ही काम किया है।

गोविंदा के बेटे की कार का एक्सीडेंट होने के बाद उन्होंने आपस में ही बातचीत करके मामले को सुलझा लिया। इस बारे में जुहू पुलिस के मुताबिक कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई। हालांकि, गोविंदा माफी का महत्व बताने से नहीं चूके।

यशवर्धन के डेब्यू का इंतजार

गोविंदा के दो बच्चे हैं, जिनमें से बेटी टीना फिल्मों में आ गई हैं, जबकि बेटे यशवर्धन आहूजा के डेब्यू का अभी तक इंतजार है। ऐसा कहा जा रहा था कि लंदन से फिल्म मेकिंग का कोर्स कर चुके यशवर्धन सलमान खान की फिल्म किक के सीक्वल से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, मगर कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण यह प्रोजेक्ट ही अटक गया।

यशवर्धन आहूजा ने साजिद नाडियाडवाला के साथ उनकी मार्केटिंग टीम से भी जुड़कर काम किया है। बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद यशवर्धन अपने पिता की तरह सफल हो पाते हैं या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा।

पढ़ें गोविंदा का गाना बजते ही कुत्ते संग नाचने लगते थे सुशांत, Video में देखें उनका मस्तीभरा अंदाज

Back to top button
?>