बॉलीवुड

आलिया, सोनम, सोनाक्षी की तस्वीर शेयर कर कंगना ने नेपोटिस्म की खोली पोल, ‘कहा पापा हैं न’

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद इंडस्ट्री मे नेपोटिज्म का मुद्दा एक बार फिर उठ चुका है। भाई-भतीजावाद का दर्द झेल रहे कई सेलेब्रिटीज अब खुलकर सामने आ रहे है। वहीं सुशांत के फैंस भी सोशल मीडिया पर जमकर कई बड़े सेलेब्रिटीज को निशाना बना रहे हैं। दरअसल सुशांत के निधन के बाद से ये बात सामने आई कि वो बॉलीवुड के ग्रुपिज्म का शिकार थे और उन्हें अक्सर हर जगह से बॉयकाट कर दिया जाता था। ऐसे में फैंस भड़के हुए हैं और सोशल मीडिया पर करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट जैसे सितारों पर निशाना साध रहे हैं। इस मामले में कंगना रनौत एक बार फिर खुलकर सामने आई हैं और उन्होंने स्टार किड्स का मजाक उड़ाया है।

कंगना ने शेयर की स्टार किड्स की पुरानी तस्वीर

बता दें कि कंगना शुरुआत से ही नेपोटिज्म के खिलाफ खुलकर बोलती आ रही हैं। करण जौहर के शो पर उन्होंने करण को ही मूवी माफिया कह दिया था। इसके अलावा और भी कई मौके हैं जब कंगना करण पर निशाना साधती नजर आईं हैं। सुशांत के निधन के बाद से एक बार फिर कंगना ने करण जौहर और उनके गैंग को निशाने पर लिया है। उन्होंने स्टार किड्स की पुरानी तस्वीर ली है जिसमें वो काफी मोटे हुआ करते थे। इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर को भी ट्रोल किया है।


दरअसल एक पुराने बयान में करण जौहर ने कहा था कि स्टारकिड्स आउटसाइडर से ज्यादा गुड लुकिंग होते हैं। अब कंगना ने इस बयान के जवाब में स्टार किड्स की ऐसी तस्वीर शेयर कर दी हैं जब वो इंडस्ट्री में नहीं आए थे और काफी मोटे हुआ करते थे। इसके साथ ही ट्वीटर पर -पापा हैं ना हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

करण के बयान का कंगना ने दिया जवाब

बता दें कि इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए एक यूजर ने आलिया, सोनम, सोनाक्षी और सारा अली खान की तस्वीर शेयर की है। ये फोटो उस समय की है जब ये स्टार किड्स काफी वजनी हुआ करते थे और फिल्मों मे नहीं आए थे। इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- कुछ लोग इसे बॉडी शेमिंग बता रहे हैं जबकि ऐसा नहीं है। ये रिएलिटी चेक है मूवी माफिया के लिए। करण जौहर जैसे लोग जो रिकॉर्ड में जाकर कहते हैं कि अगर आउटसाइडर्स स्टारकिड्स जितने गुडलुकिंग नहीं हैं तो ये उनकी गलती नहीं है। लोगों को दिमाग के ब्रेनवॉश से जागने की जरुरत है।

गौरतलब है कि कंगना अक्सर स्टार किड्स को ट्रोल करती नजर आती हैं। अब सुशांत के निधन के बाद से बहुत से फैंस कंगना के सपोर्ट में आ गए हैं। हालांकि बहुत से ऐसे लोग भी हैं जिनका मानना है कि ये ट्वीट गलत है क्योंकि किसी को भी बॉडी शेम करना गलत होता है। बता दें कि सोनाक्षी, सोनम, आलिया,सारा जैसे कई स्टार किड्स काफी वजनी हुआ करते थे, लेकिन फिल्मों में डेब्यू करने के लिए उन्होंने अपना वजन घटा लिया था।

वहीं सुशांत के निधन के बाद से फैंस का गुस्सा कुछ बड़े फिल्मकारों को लेकर भड़का हुआ है। बिहार और झारखंड में सलमान और करण जौहर की फिल्मों को बैन करने की बात कही जा रही है। साथ ही सुशांत की मौत के लिए सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैं। वहीं फैंस की मांग है कि इस फिल्म क थिएटर में रिलीज किया जाए ताकी वो सुशांत को पूर्ण श्रद्धांजलि दे पाएं।

ट्विटर में ऐसे बना मज़ाक

Back to top button