बॉलीवुड

गोविंदा का गाना बजते ही कुत्ते संग नाचने लगते थे सुशांत, Video में देखें उनका मस्तीभरा अंदाज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दस दिन से अधिक हो चुके हैं. अभी तक लोगों को उनकी याद सता रही है. यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि सुशांत जैसा हंसमुख और सफल एक्टर अब हमारे बीच नहीं है. जब 14 जून को उनके आत्महत्या करने की खबर आई थी तो किसी को यकीन नहीं हो रहा था. सबकी जुबान पर यही सवाल घूम रहा था कि आखिर सुशांत ने खुदखुशी जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया? पुलिस के अनुसार सुशांत ने अपने मुंबई स्थित बांद्र वाले फ्लैट में बेडशीट को फंदा बना पंखे से लटक आत्महत्या कर ली थी. हालाँकि उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

ये भी खबर सामने आई है कि सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे. वे एक मनोचिकित्सक से अपना ट्रीटमेंट भी करवा रहे थे. हालाँकि सुशांत हमेशा से ऐसे नहीं थे. यदि आप उनके पुराने विडियोज पर नजर घुमाओ तो पाओगे कि वे बेहद हंसमुख और जिंदादिल इंसान थे. वे एक ऐसी शख्सियत थे जो अपनी लाइफ फुल एन्जॉय करते थे. लेकिन पिछले एक साल से उनकी लाइफ में कुछ तो ऐसा था जो उन्हें अंदर ही अंदर खाया जा रहा था. फिलहाल पुलिस इन सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

जब गोविंदा के गाने पर कुत्ते संग नाचे सुशांत

वैसे तो इन दिनों सुशांत के कई विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, लेकिन आज जो विडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो कुछ अलग और ख़ास है. इस विडियो में सुशांत अपने प्यारे कुत्ते ‘फ़ज’ के साथ गोविंदा की फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ के टाइटल सॉंग पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. विडियो में हम देखते हैं कि टीवी पर ‘हीरो नंबर 1’ का टाइटल ट्रैक चल रहा है. सुशांत चेयर पर बैठे हैं. इसके बाद वे अचानक से उठ जाते हैं और अपने कुत्ते फज के साथ मस्ती भरा डांस करने लगते हैं.

लोगों को पसंद आया विडियो

इस विडियो को सुशांत के एक फैन ने एक फैन ने ट्विटर पर साझा किया है. लोगों को ये विडियो बड़ा ही पसंद आ रहा है. विडियो में कुत्ते और सुशांत के बीच की कैमेस्ट्री लाजवाब है. देखकर ही पता लगता है कि दोनों के बीच कितना प्यार है. सुशांत के निधन के बाद उनके कुत्ते की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी. एक बार सुशांत ने अपने कुत्ते के बारे में कहा था कि – ‘मैं कैसा भी रहूं, वो मुझे हमेशा एक जैसा ही ट्रीट करता है.. तो हमेशा साथ रहने वाली जो फीलिंग होती है.. वो आती है.’


सुशांत के सुसाइड केस को लेकर कुछ लोग सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं. उन्हें शक है कि ये आत्महत्या की बजाए साजिश के चलते किया गया मर्डर भी हो सकता है. हालाँकि सच क्या है ये तो पुलिस की जांच पड़ताल के बाद ही सामने आएगा. सुशांत को हम सभी ने 2019 में ‘छिछोरे’ फिल्म में अंतिम बार देखा था.

Back to top button