बॉलीवुड

लॉकडाउन में इन 7 सितारों ने किया था सुसाइड, नंबर 3 की बॉडी तो कई दिनों तक सड़ती रही थी

साल 2020 बॉलीवुड के लिए बहुत बुरा रहा है. इस साल हमने कई दिग्गज कलाकारों को खोया है. इनमे से कुछ की मौत नेचरल या बिमारी के कारण हुई तो कुछ ने सुसाइड कर मौत को गले लगा लिया. इस कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से कई लोगों का काम धंधा भी चोपट हो गया था. हालाँकि कुछ ने किसी अन्य कारण से भी खुदखुशी की थी. आज हम आपको इस लॉकडाउन के दौर में आत्महत्या करने वाले सितारों से मिलाने जा रहे हैं.

सेजल शर्मा (Sejal Sharma)

सेजल शर्मा स्टार प्लस के शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में सिम्मी खोसला का किरदार निभाती थी. वे उदयपुर, राजस्थान की रहने वाली थी और अपने सपनों को पूरा करने साल 2017 में मुंबई आई थी. सेजल ने 25 जनवरी 2020 को अपने मुंबई स्थित मीरा रोड वाले निवास स्थल पर फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी. वे 27 साल की थी.

चंदा वीके (Chadna VK)

विज्ञापन की दुनिया का फेमस चेहरे और कन्नड़ टीवी सीरियल अभिनेत्री चंदा वीके उर्फ़ चंदना ने 28 मई को अपने बेंगलुरु स्थित घर में जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. वे 29 साल की थी. इस सुसाइड का जिम्मेदार उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड दिनेश को बताया था. जहर पीने के पहले उन्होंने इस बारे में एक विडियो भी बनाया था.

श्रीधर (Sridhar)

पॉपुलर तमिल एक्टर श्रीधर (50) और उनकी बहन जया कल्याणी (Jaya Kalyani, 45) ने अपने चेन्नई निवास स्थल में आत्महत्या कर ली थी. इनके निधन की खबर 6 जून को वायरल हुई थी. लॉकडाउन की वजह से दोनों के पास काम की कमी हो गई थी. इसलिए दोनों ने खुदखुशी का रास्ता चुना. उनकी बॉडी सड़ने लगी थी, जिसके बाद पड़ोसियों को उनके सुसाइड का पता चला था.

मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal)

आदत से मजबूर और कुलदीपक जैसे पॉपुलर शो में काम कर चुके मनमीत ग्रेवाल ने 15 मई की रात फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी. वे 32 साल के थे. उनके खुदखुशी करने का कारण लॉकडाउन में काम न मिलना बताया जा रहा है. वे मुंबई में अपनी बीवी के साथ रहते थे और डिप्रेशन में भी थे.

प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta)

इंदौर की रहने वाली प्रेक्षा मेहता क्राइम पेट्रोल के एपिसोड्स का जाना पहचान चेहरा है. लॉकडाउन में उनके पास काम की कमी हो गई थी. उनके पिता के अनुसार वे काफी डिप्रेशन में थी और उन्हें पैनिक अटैक भी आते थे. प्रेक्षा ने 25 साल की उम्र में 25 मई की रात आत्महत्या लगा खुदखुशी की थी.

दिशा सलियन (Disha Salian)

दिशा सलियन सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मेनेजर थी. उन्होंने 8 जून को 14वीं मंजिल से गिरकर मर गई थी. वे 28 साल की थी. पुलिस इस बात को लेकर कंफ्यूज थी कि ये आत्महत्या थी या गलती से गिरकर हुई मौत.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी. ये सुसाइड केस इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 34 वर्षीय हंसमुख एक्टर ने सुसाइड क्यों किया इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

बता दें कि इन सभी के अलावा पॉपुलर टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने भी 26 दिसंबर 2019 को आत्महत्या कर ली थी.

Back to top button