राशिफल

Rashifal 25 June: आज 4 राशियों को सावधान रहने की है आवश्यकता, नौकरी- धंधे में आयेंगी रुकावटें

हम आपको गुरुवार 25 जून का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 June 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आपके सोचे हुए काम आसानी से पूरे होंगे। बिजनेस में आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी। यदि आपकी आर्थिक स्थिति की बात करें तो शेयर बाजार में पैसे लगाना मुनाफे का सौदा होगा, समय इसकी गवाही दे रहा है। किसी रिश्तेदार के आगमन से खुश रहेंगे। लव लाइफ सफल रहेगी। नेत्र विकार और मधुमेह से सावधानी बरतें। कोई परेशानी भरी स्थिति है, तो आप उससेबहुत सावधानी से ही निपटें।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपके व्यापार में उतार-चढ़ाव रहेंगे लेकिन आप इसकी ज्यादा चिंता ना करें। आज आप थोड़े सोच-विचार में रह सकते हैं। कोई नया काम करने से आपको बचना चाहिए। सरकारी और न्यायिक सेवा से जुड़े लोग लाभान्वित होंगे। कई दिनों से लंबित कार्य पूर्ण होगा। लव लाइफ तनाव पूर्ण रहेगी। कारोबार के विस्तार के लिए लोन की आवश्यकता पड़ सकती है। अचानक मन में बदलाव आ सकते हैं जो कि आपके लिए फायदेमंद रहेंगे।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आर्थिक लाभ और सामाजिक प्रतिष्ठा मिलने के आसार है। आप नया काम करने की सोच सकते हैं, जो आपको आगे धन लाभ के अवसर देंगे। आज आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लग सकता है। आय बढ़ने से मन प्रसन्न रहेगा। लव लाइफ में माधुर्यता बनी रहेगी। बीपी और शुगर से कष्ट संभव रहेगा। भौतिक सुख-साधन आसानी से जुटा लेंगे। काम में मन नहीं लगने से परेशानी बढ़ सकती है। सेहत के मामले में दिन अच्छा है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आप दूसरों के घरेलू मामले में दखल अंदाजी ना दें। बाहर का जंक-फूड खाने से आपको बचना चाहिए। आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। बिना सोचे समझे किसी काम की शुरुआत करने से कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक लाभ की स्थितियां मजबूत हो सकती है। सगे-संबंधियों तथा रिश्तेदारों से भी सहयोग प्राप्त हो सकता है। आज किसी भी काम में आपको मेहनत ज्यादा करनी पड़ सकती है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपका सही रवैया गलत रवैये को हराने में कामयाब रहेगा। ऑफिस के काम को पूरा करने में आप पूरी तरह से सक्षम होंगे। साथ ही अधिकारी आपके कामों से संतुष्ट होंगे। अपने भाई-बहनों के साथ संबंधो में मिठास बनी रहेगी। अपनी वित्तीय प्राथमिकताएं तय करें और फिर उसी के अनुसार अपना बजट तय करें। आपको सट्टा और जुए में शामिल होने से बचना चाहिए। कोई नया ऑफर भी मिल सकता है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आप सोचे हुए काम शुरू कर दें, आपके काम जल्दी ही पूरे हो जाएंगे। अपने जीवन की सभी समस्याओं को नजरअंदाज करते हुए आपका जीवनसाथी आपके साथ खड़ा रहेगा। वेब डिजाइनर्स के लिये दिन काफी अच्छा है। आप किसी नई साइट पर काम कर सकते हैं। आज का दिन आपको कई नए अनुभव दे कर जाएगा। धैर्य रख कर किसी कार्य को करने से सफलता प्राप्त हो सकती है। सोचे हुए कार्यों को पूरा करने का अवसर मिलेगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज करियर के नजरिए से शुरू किया सफर कारगर रहेगा। आपके सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। गाय को रोटी खिलाएं, आपकी सभी समस्या दूर होगी। आपको अपने निर्णय का सोच समझकर फैसला लेने की जरूरत है। आप सोच-समझकर बोलें। आज आप दूसरे की बात भी सुनने का ध्यान रखें। यदि आप सर्विस करते हैं तो आपको अपने सहयोगियों से तनाव उत्पन्न हो सकता है। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

कारोबार में आपको फायदा हो सकता है, लेकिन आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल बनाकर रखना चाहिए। आर्थिक मोर्चे पर बोलते हुए किसी भी प्रमुख वित्तीय लाभ की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। जरूरी कामों की योजना बन सकती है। अपनी जिम्मेदारियों पर पूरा ध्यान दें। शादीशुदा अपने साथी के साथ आनंदित रिश्ते का आनंद लेंगे। आप जीवनसाथी के साथ मंदिर जा सकते हैं।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

पेशेवर मोर्च पर अपने हुनर को साबित करने वाले सभी मौके का फायदा उठा सकते हैं। जीवनसाथी की उपलब्धियों की सराहना करने से दाम्पत्य जीवन में मधुरता आयेगी। सामाजिक क्षेत्र से जुड़े कार्यों में सफल रहेंगे। व्यवस्था में तनावपूर्ण स्थितियां हो सकती हैं। परंतु प्रयास करने से व्यवसाय में अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। पिता और गुरु के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी प्रकार की कृत्रिमता आपको लाभ नहीं पहुंचाएगी। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन शानदार है। आप ज़बरदस्त तरीके से आगे बढ़ेंगे, और आपके आसपास के लोग आपके पेशेवर प्रयासों में आपका समर्थन करेंगे। आज आपको किसी समस्या को सुलझाने का तुरंत रास्ता मिल सकता है। लव पार्टनर को शिकायत का अवसर मत दें।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज किसी नए कॉन्टैक्ट से आपको फायदा होगा। अगर आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क बनाए रखें, तो अपने करियर में तरक़्क़ी की ओर बड़ा क़दम लेंगे। संघर्ष के बाद सफलता मिलेगी। आपके काम समय पर पूरे होंगे। साथ ही आपको अपनी मेहनत का फल भी अवश्य मिलेगा। महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर काम करते समय आपको सावधानी बरतनी होगी। काम करते समय शांत आचरण बनाए रखें। बढ़ते बीपी से दिक्कत आ सकती है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आपका साथी आपके किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा। आपको एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार मिल सकता है। घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। रोजगार संबंधी समस्या हल होगी। वाद-विवाद की संभावना है। इस समय अपने कर्म पर भरोसा ज्यादा करें। आज धन के व्यय को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। स्किन रोग से परेशानी हो सकती है। आर्थिक लेन-देन में सावधानी रखें।

आपने Rashifal 25 June 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 June 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 June 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : रातरानी का पौधा घर में लगाने से होते हैं ये 5 चमत्कार, इसकी खुशबू मात्र से बन जाएगा दिन

Back to top button