बॉलीवुड

भारतीय सैनिकों का मजाक उड़ा रहा था पाकिस्तानी, रवीना टंडन ने ऐसे सिखाया सबक

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की गिनती 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्रियों में होती है. 45 वर्षीय रवीना टंडन अब फिल्मों में बहुत कम ही नजर आती है. हालाँकि सोशल मीडिया पर वे बहुत एक्टिव रहती है. जब भी देश में कोई सामाजिक मुद्दा उठता है तो रवीना उसके ऊपर अपनी राय जरूर देती है. हाल ही में रवीना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारतीय सैनिकों का एक विडियो साझा किया है. इस विडियो में आर्मी के जवान गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. लोगों को भी ये विडियो बड़ा पसंद आ रहा है. ये अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

इस विडियो को साझा करते हुए रवीना लिखती है –  मेरी आंखों में आंसू हैं और गला भर आया है.. ये हिंदुस्तान की मिट्टी के असली बेटे हैं.. मेरे वीर, मेरे भाई, मेरा प्यार.. इनकी नसों में टेलेंट भरा हुआ है और मात्रभूमि के लिए जूनून.. मैं तुमसे प्यार करती हूँ वीरों, आप जहां पर भी हो.

पाकिस्तानी ने उड़ाया जवानों का मजाक

रवीना ने इस विडियो के माध्यम से भारतीय जवानों को लेकर अपने इमोशंस साझा किये हैं. लोगों को भी उनकी ये पोस्ट बड़ी पसंद आई. इस पर अधिकतर सकारात्मक कमेंट्स आने लगे. लेकिन हमेशा की तरह यहाँ भी कुछ ट्रोल करने वाले मौजूद थे. इस बार एक पाकिस्तान के शख्स ने विडियो पर कमेंट कर ट्रोल कर दिया. उसने लिखा – गाने गाते रहो, फ़िल्में बनाते रहो. बस यही भारतीय अच्छे से कर सकते हैं और हाँ पिछले कुछ समय से अच्छे क्रिकेटर्स भी प्रोड्यूस कर रहे हैं.. युद्ध में वीरता दिखाना तुम्हारे बस की बात नहीं.. वैसे चाय कैसी थी? वो शानदार थी.

रवीना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस ट्रोल का मुंह बंद करते हुए रवीना ने लिखा – डियर सर, मैं आपके लिए ‘चू.. मिल गया’ कहना पसंद करती लेकिन नहीं, बल्कि मैं आप से कहूंगी कि बॉर्डर पर मरने वाले सैनिक भी किसी का बेटा होता है, किसी का भाई होता है, किसी का पति होता है. ये सत्य है कि वो पहले सैनिक है लेकिन उसका खून भी लाल ही बहता है. हम अलग नहीं है. दर्द वही है. फिर आप अपना बेटे खो दें या मैं..


सोशल मीडिया पर लोगों को रवीना का ये जवाब बड़ा पसंद आ रहा है. काम की बात करें तो रवीना जल्द ही ‘केजीएफ चैप्टर 2’ फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म में रवीना के अतिरिक्त संजय दत्त और यश मुख्य भूमिका में होंगे. याद दिला दें कि कुछ समय पहले ही फिल्म का फर्स्ट भाग रिलीज हुआ था.

Back to top button