बॉलीवुड

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया से दूर हुए ये 10 स्टार किड्स, करीना ने कमेंट सेक्शन किया बंद

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ़ आमजनों ने जंग छेड़ दी है। सोशल मीडिया में स्टार किड्स करीना कपूर से लेकर करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा तक को ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में जिन 10 स्टार किड्स ने ट्रोलिंग से बचने के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली है, उनके बारे में यहां हम आपको बता रहे हैं।

करीना कपूर खान

करीना कपूर भी सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे स्टार किड्स में शामिल हैं, जिन पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के आरोप लगे हैं। इससे तंग आकर उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के कमेंट्स सेक्शन को ऑफ कर दिया है।

अनन्या पांडे

फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ से सुर्खियां बटोरने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को भी सोशल मीडिया में लोगों ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के आरोप के चलते खूब खरी-खोटी सुनाई। ऐसे में लोगों के गुस्से से खुद को बचाने के लिए अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कमेंट्स सेक्शन को ही ऑफ कर दिया।

करण जौहर

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद ट्रोलिंग के शिकार करण जौहर कुछ ज्यादा ही हो सोशल मीडिया में हो गए, जिसके बाद उन्होंने न केवल अधिकतर स्टार किड्स को सोशल मीडिया में अनफॉलो कर दिया, बल्कि अपने सोशल मीडया अकाउंट के कमेंट्स सेक्शन को भी उन्होंने ऑफ कर दिया।

जहीर इकबाल

बॉलीवुड अभिनेता जहीर इकबाल ने भी हेट कमेंट्स बढ़ने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट को बंद करने की जानकारी हाल ही में दी है। जहीर फिल्म नोटबुक से फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं।

शशांक खेतान

बाकी फिल्मी सितारों की तरह फिल्म निर्देशक शशांक खेतान भी सोशल मीडिया में ट्रोल हो गए थे, जिसके बाद सोशल मीडिया से तौबा करने में ही उन्होंने अपनी भलाई समझी।

आयुष शर्मा

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, क्योंकि लोग सलमान खान के परिवार पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के आरोप मढ़ रहे हैं। सलमान खान के परिवार से जुड़े होने के कारण आयुष बुरी तरह से ट्रोल हो गए। सोशल मीडिया में बढ़ती नकारात्मकता को देखते हुए अपने ट्विटर अकाउंट को ही आखिरकार आयुष शर्मा ने डिलीट कर दिया है।

आलिया भट्ट

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया में लोग आलिया भट्ट पर भी टूट पड़े। ट्रोलर्स ने आलिया की पोस्ट्स पर भद्दे कमेंट्स भी डालने शुरू कर दिए थे। इसके बाद आलिया भट्ट भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के कमेंट्स सेक्शन को ऑफ कर डाला।

सोनम कपूर

सोनम कपूर के इस कमेंट के बाद कि उनके मुताबिक बॉलीवुड में कोई नेपोटिज्म नहीं है, बीते एक हफ्ते से वे भी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। इसके बाद सोनम कपूर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के कमेंट्स सेक्शन को बंद करना पड़ा है।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर भी सोशल मीडिया में लोग इतने भड़क गए कि उन्होंने उनकी पोस्ट्स पर भद्दे कमेंट्स डालने शुरू कर दिए। इनसे बचने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने अपने टि्वटर अकाउंट को ही डिलीट कर डाला।

इस तरह से इन स्टार किड्स को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अलग-अलग तरीकों से सोशल मीडिया से दूरी बनाने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

पढ़ें जब Bigg Boss पर आए थे सुशांत सिंह राजपूत, सलमान ने किया था ऐसा व्यवहार, वायरल हो रहा Video

Back to top button