बॉलीवुड

जब Bigg Boss पर आए थे सुशांत सिंह राजपूत, सलमान ने किया था ऐसा व्यवहार, वायरल हो रहा Video

सुशांत की एक्टिंग पर सलमान ने किया था ऐसा कमेंट, सामने आया पुराना Video

आज से 10 दिन पहले यानी 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या की थी. सुशांत के जाने से पूरे बॉलीवुड जगत में शौक की लहर है. उनके फैंस को तो अब तक यकीन नहीं हो पा रहा है कि सुशांत उनके बीच नहीं हैं. उनके निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और बॉलीवुड की गुटबाजी को लेकर एक बहस छिड़ गई. बीच में ये भी खबर आई थी कि सुशांत के हाथ से करीब 7 फ़िल्में छीन गई थी.

इसके बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर सुशांत के सुसाइड का कारण बॉलीवुड की गुटबाजी को बताने लगे. इसके साथ ही करण जोहर, यशराज फिल्म्स, संजय लीला भंसाली, महेश भट्ट और सलमान खान जैसे लोगों को ट्रोल किया जाने लगा. इस बीच सलमान खान (Salman Khan) उनके खिलाफ हो रहे विरोध के बावजूद सामने आए और सुशांत के फेवर में एक ट्वीट किया. उन्होंने अपने फैंस को सुशांत के परिवार का साथ देने की सलाह दी. ये सब चल ही रहा था कि अब सोशल मीडिया पर सुशांत और सलमान का एक विडियो तेजी से वायरल होने लगा.

बिग बॉस पर सुशांत का ऐसे हुआ था स्वागत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये विडियो तब का है जब सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ का प्रमोशन करने आए थे. इस दौरान सलमान खान ने सुशांत और सारा के साथ खूब मस्ती की थी. इन तीनो ने तब साथ मिल एक गेम भी खेला था. ये सभी इस गेम को बड़ा एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे थे. इस वायरल विडियो में आप भी सुशांत और सलमान के बीच की बॉन्डिंग देख सकते हैं.


इस विडियो को सलमान के एक फैन ने साझा किया है. उन्होंने साथ ही लिखा है कि ‘यदि सलमान सुशांत को पसंद नहीं करते थे तो वे उन्हें अपनी बर्थडे पार्टी और बिग बॉस में क्यों बुलाते?’ बता दें कि अभी तक सलमान और सुशांत के बीच किसी भी प्रकार की कोई अनबन की खबर भी नहीं आई थी. यही वजह है कि सलमान के फैन उनके बचाव में ये विडियो शेयर कर रहे हैं.

सुशांत की एक्टिंग पर ये बोले थे सलमान

बिग बॉस के सेट से ही एक और विडियो बड़ा वायरल हो रहा है. इस विडियो में सलमान सुशांत की तारीफों के पूल बांधते नजर आते हैं. वे कहते हैं – ‘ये हैं सुशांत सिंह राजपूत, ये बहुत अच्छी एक्टिंग करते हैं, बहुत अच्छा डांस करते हैं.’


बता दें कि इसके पहले सलमान ने एक ट्वीट भी किया था जिसमे उन्होंने लिखा था – ‘मेरी अपने फैंस से विनती है कि वे सुशांत के फैंस का साथ दें. उनके खिलाफ किसी गलत भाषा का प्रयोग न करें. सुशांत को लेकर उनके इमोशन को समझे. अपने प्रियजन को खोने से उनका परिवार और फैन गहरे दर्द में है. इसलिए उनका सपोर्ट करें. उनके साथ खड़े रहें.’

Back to top button