दिलचस्प

बेबी बंप के बाद हार्दिक की मंगेतर नताशा ने शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर, कहा- Vitamin Sea की जरुरत

हार्दिक ने नताशा के साथ जनवरी में सगाई की थी और अब बहुत जल्द दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी प्रेग्नेंट मंगेतर नताशा का खास ख्याल रख रहे हैं। सर्बियाई डांसर और एक्ट्रेस नताशा भी इन दिनों प्रेग्नेंसी का ये फेज काफी इंजॉय कर रही हैं। नताशा बहुत जल्द मां बन बनने वाली हैं और दोनों को ही इस बात की बेहद खुशी है।हालांकि नताशा बीच को काफी मिस कर रही हैं। उन्होंने बताया कि इस वक्त उन्हें विटामिन सी यानी समुद्र की अच्छी खुराक की जरुरत है। इसके चलते उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और हार्दिक की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों समुद्र के किनारे मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

बीच को मिस कर रही हैं नताशा

दरअसल नताशा इन दिनों प्रेग्नेंट हैं साथ ही देश में कोरोना महामारी फैली हुई है। इन दोनों कारणों से ही वो बीच पर फिर पहले की तरह इंजॉय नहीं कर सकतीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो काली बिकनी पहनें रेत में लेटी नजर आ रही हैं। नताशा ने इसके साथ कैप्शन लिखा- मुझे बस अच्छी खुराक विटामिन सी( समुद्र) लेने की जरुरत है।

 

View this post on Instagram

 

?All I need is a good dose of vitamin sea ? ??‍♀️?☀️? #tb

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on


गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बहुत जल्द पापा बनने वाले हैं। उन्होंने इस साल के शुरुआत में ही नताशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया कि नताशा प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द उनके बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

मंगेतर का खास ख्याल रख रहे हार्दिक

एक तरफ जहां हार्दिक भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हैं तो वहीं नताशा बॉलीवुड में आइटम डांस के लिए जानी जाती हैं। साल 2013 में फिल्म ‘सत्याग्रह’ में नताशा ने एक डांस नंबर किया था और बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद ‘एक्शन जैक्सन’ और फुकरे रिटर्न्स जैसी फिल्मो में भी नताशा नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

 

You will forever be my always.❤️ @hardikpandya93 ? ????

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on


हार्दिक नताशा के साथ काफी अच्छा वक्त गुजार रहे हैं। लॉकडाउन के चलते उन्हें पहली बार घर पर इतने समय तक रुकने का मौका मिल गया है। ऐसे में वो अपनी मंगेतर का खास ख्याल रख रहे हैं। हाल ही में उन्होंने नताशा को दो बड़े गुलदस्ते भेंट किए थे जिसकी तस्वीर नताशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

नताशा के लिए  हार्दिक ने बनाई खास डिश

इसके अलावा हार्दिक अब शेफ भी बन चुके हैं। नताशा को अच्छा अच्छा खाना खिलाने के लिए हार्दिक अब किचन में भी उतर चुके हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर की थी। पहली पोस्ट में हार्दिक किचन में खड़े होकर खाना बनाते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी पोस्ट में वो चीज बटर मसाला की तस्वीर डाली हैं जिसे देखकर फैंस भी खुश हो गए।


हार्दिक के इस नए अवतार से सिर्फ उनकी मंगेतर ही नहीं बल्कि भाभी भी बहुत इंप्रेस हैं। कुणाल पांड्या की पत्नी ने हार्दिक के चीज बटर मसाला को सबसे बेस्ट बताया है। बता दें कि हार्दिक अपने भाई-भाभी के काफी करीब हैं। हालांकि नताशा से सगाई करने का फैसला करने के बाद उन्होंने अपने माता पिता को ये बात नहीं बताई थी। यहां तक की कुणाल को भी इस बात की जानकारी कुछ दिन बाद हुई थी। फिलहाल कुणाल, हार्दिक और उनकी लव लाइफ चारों लॉकडाउन में एक साथ हैं और आए दिन मस्ती करते हुए कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडया पर शेयर करते रहते हैं।

Back to top button