बॉलीवुड

सोनू निगम के खुलासे से भड़कीं टी-सीरीज की मालकिन, बोली ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’

बॉलीवुड के सबसे मशहूर सिंगर्स से एक सोनू निगम की ओर से हाल ही में भूषण कुमार को एक्सपोज करने वाला वीडियो पोस्ट किया गया है। अब इस वीडियो के जवाब में भूषण कुमार के परिवार की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है। भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम की धमकी का जवाब दिया है। जवाब देते हुए दिव्या ने सोनू निगम को आड़े हाथों लिया है।

इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा

यह जवाब दिव्या खोसला कुमार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि आजकल सब कुछ अच्छा कैंपेन चलाने के लिए किया जा रहा है…मैं इस चीज को अच्छी तरीके से देख पा रही हूं कि झूठ को भी बहुत ही अच्छी तरीके से बेच दिया जा रहा है…साथ में इस तरह से लोग मजबूत कैंपेन भी चला ले रहे हैं। दिव्या खोसला कुमार ने कहा है कि सोनू निगम जैसे लोगों को बहुत ही अच्छी तरीके से मालूम है कि लोगों के दिमाग से कैसे खेला जाता है। अब तो भगवान ही हमारे संसार को बचाये।

इसके अलावा दिव्या खोसला कुमार की ओर से एक और इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की गई है। इस स्टोरी में उन्होंने सोनू निगम को संबोधित करते हुए लिखा है कि सोनू निगम जी! टी सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया था। इसकी वजह से इंडस्ट्री में आप आगे बढ़ पाए। यदि भूषण कुमार से आपको इतनी ही खुंदस थी तो पहले ही आपने क्यों नहीं बताया। आज पब्लिसिटी पाने के लिए आप यह सब क्यों कर रहे हैं। दिव्या ने लिखा है कि आपके पिताजी के खुद मैंने इतने सारे वीडियोज डायरेक्ट किए थे। इसके लिए वे हमेशा बड़े शुक्रगुजार भी रहे थे। कुछ लोग लेकिन एहसान फरामोश होते हैं। अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का।

सोनू निगम ने वीडियो में कहा था

सोनू निगम ने इससे पहले एक वीडियो जारी करके भूषण कुमार को जमकर कोसा था। उन्होंने इस वीडियो में कहा था कि जरा उन दिनों को याद कर लो जब वे जान-पहचान बढ़ाने के लिए उनके पास आया करते थे। लोगों से मिलवाने के लिए वे कहते थे। वे कहते थे कि एल्बम कर लो। यही नहीं, सोनू निगम में एक वीडियो का भी जिक्र किया था, जिसके बारे में उन्होंने कहा था कि वह आज भी उनके पास सुरक्षित रखा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on


इसके बारे में सोनू निगम ने कहा कि भूषण कुमार का हिट वीडियो मेरे पास पड़ा हुआ है। अपने यूट्यूब चैनल पर वे इसे अपलोड करने वाले हैं। बड़े ही धूमधाम से वे उसे अपलोड करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

माफिया की बात

बता दें कि सोनू निगम ने इससे पहले अपने वीडियो में यह कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री से भी बड़े माफिया म्यूजिक इंडस्ट्री में हैं। दो लोग, दो कंपनी कंट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि नाम तो मैं नहीं लूंगा। कौन गयेगा और कौन नहीं, यही लोग तय करते हैं। रेडियो और फ़िल्म में क्या बजेगा, यही करते हैं।

म्यूजिक कंपनियों से उन्होंने लोगों से नरमी से पेश आने की गुजारिश भी की थी। उन्होंने कहा था कि कहीं लोग परेशान होकर आत्महत्या जैसा कदम उठाना शुरू न कर दें। वैसे, सोनू निगम के म्यूजिक इंडस्ट्री में माफिया वाले बयान से संगीत से जुड़े कई कलाकारों ने असहमति जताई है।

पढ़ें सुशांत के निधन के बाद नहीं थम रहे ऑनस्क्रीन बहन भूमिका के आंसू, सोशल मीडिया पर लिखा- ये राज भी

Back to top button