बॉलीवुड

पर्दे से लेकर असल जिंदगी तक हिट रहीं इन टीवी स्टार्स की लव स्टोरी, फिर भी अधूरी रह गई मोहब्बतें

इन जोड़ियों के नसीब में सिर्फ कुछ वक्त का साथ था और इनका साथ छूटते ही फैंस का दिल भी टूट गया

प्यार एक ऐसा खूबसूरत एहसास होता है जिसे हर कोई महसूस करना चाहता है चाहे वो आम इंसान हो या फिर कोई सेलिब्रिटी। टीवी जगत में भी प्यार करने वालों के किस्से कम नहीं हैं। छोटे पर्दे पर प्रेमी-प्रेमिका का रोल निभाते निभाते ये कपल असल जिंदगी में जब एक दूसरे के करीब आ गए तो इनके फैंस भी खुशी से पागल हो गए। इन जोड़ियों को देखकर कभी लोग खुश होते और कभी जल जाते कि हमें ऐसा प्यार क्यों नहीं मिला। हालांकि फेयरीटेल सी दिखने वाली ये जोड़ियां किसी ना किसी मुकाम पर जाकर अलग हो गईं और इसके साथ फैंस भी निराश हो गए। आपको बताते हैं टीवी की उन जोड़ियों के बारे में जो बनते बनते बिखर गईं।

अंकिता-सुशांत

सुशांत आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अंकिता के साथ उनकी प्यार भरी दास्तां आज भी उनके फैंस के दिलों में जिंदा हैं। 2009 में सुशांत और अंकिता ‘पवित्र रिश्ता’ में एक साथ नजर आए। इसके बाद जब दोनों के अफेयर के किस्से असल जिंदगी में भी सुनाई देने लगे तो फैंस खुशी से फूले नहीं समाए। सुशांत ने लाइव शो में अंकिता को प्रपोज किया और अंकिता मान गईं। हालांकि किसी मनमुटाव के कारण दोनों का ब्रेकअप हुआ और वो फिर कभी साथ नहीं आ पाए। अंकिता आज भी सुशांत को भूलीं नहीं और उनके घर की नेमप्लेट में सुशांत का नाम ही दर्ज है।

जेनिफर-करण

एक वक्त ऐसा था जब ये कपल टीवी इंडस्ट्री का सबसे रोमांटिक और हॉट कपल माना जाता था। सीरियल में इनकी कैमेस्ट्री ने फैंस के दिलों में आग लगा दी। इसके बाद से दोनों के रियल लाइफ में अफेयर की खबरें सामने आने लगीं। फैंस को ये जोड़ी पसंद थी ऐसे में जब इनकी शादी हुई तो लोग खुशी से झूम उठे। हालांकि शादी के एक साल के अंदर ही दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी और ये रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए टूट गया। इस रिश्ते के साथ इनके फैंस का दिल भी टूट गया।

रश्मि-अरहान

छोटे पर्दे की तपस्या यानि कि रश्मि देसाई भी प्यार के मामले में बहुत लकी नहीं रहीं। उन्हें सीरियल उतरन के दौरान को-स्टार नंदीश से प्यार हो गया और फिर शादी कर ली। हालांकि ये शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं। नंदिश के लाइफ से जाने के बाद रश्मि खुद को अकेला महसूस करने लगी थीं। कुछ समय बाद खबर आई की रश्मि की जिंदगी में अरहान आ चुके हैं। बिग-बॉस में दोनों की जोड़ी खूब जमी और हर तरफ शोर होने लगा कि दोनों शादी कर लेंगे। हालांकि कुछ समय बाद ही इस बात का खुलासा हो गया कि अरहान पहले  से शादीशूदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। इसके साथ ही रश्मि का दिल एक बार फिर टूट गया।

डिंपी गांगुली-राहुल महाजन

एक रिएलिटी शो से एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधे डिंपी और राहुल ने प्यार की नई परिभाषा गढ़ी थी। इस कपल को देख फैंस भी हैरान रह जाते थे। हालांकि शादी के महज 4 महीने बाद ही डिंपी और राहुल के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी। डिंपी ने राहुल पर आरोप लगाया कि वो उनके साथ मारपीट करते हैं। इसके बाद दोनों के अलग हो जाने से फैंस अलग हो गए।

मुधिरमा- आदित्य

बिग बॉस 13 का ये कपल ऐसा था जिससे प्यार से ज्यादा नफरत देखने को मिली। कभी दोनों एक दूसरे को गले लगाते दिखते थे तो कभी एक दूसरे से लड़ते दिखते। इनके बीच का ये अनोखा रिश्ता फैंस को काफी हैरान करता था। ‘नच बलिए’ के सेट पर भी इनमें काफी लड़ाई हुई। दर्शकों को आज भी नहीं पता कि ये कपल एक दूसरे से प्यार करता है या नफरत।

श्वेता-अभिनव

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लव लाइफ कभी भी पटरी नहीं चली। राजा चौधरी से श्वेता को बेटी पलक हुई। हालांकि शादी के 9 साल बाद श्वेता ने चुप्पी तोड़ी और बताया कि राजा उनके साथ मारपीट करते हैं। इसके बाद श्वेता की जिंदगी में अभिनव कोहली आए। कुछ समय तक सब ठीक रहा, लेकिन फिर से घरेलू हिंसा की बात सामने आने लगीं। अभी भी इनका रिश्ता बिखरा हुआ है और फैंस कुछ समझ भी नहीं पा रहे।

Back to top button