बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के घर पर हुई प्रार्थना सभा, दिखा बेहद गमगीन माहौल, तस्वीरें आई सामने

सुशांत सिंह राजपूत जो कि बॉलीवुड में कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे थे, अचानक से उन्होंने बीते 14 जून को मुंबई में आत्महत्या करके सभी को हैरान कर दिया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार वालों से लेकर उनके करीबियों और उनके प्रशंसकों तक को बड़ा झटका लगा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक हफ्ता बीत जाने के बाद उनके पटना स्थित घर में एक प्रेयर मीट यानी की प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। सुशांत के घर में आयोजित हुए इस प्रार्थना सभा में परिवार के सदस्यों के साथ बहुत से करीबियों ने भी हिस्सा लिया। इस प्रार्थना सभा के दौरान घर में माहौल बेहद गमगीन नजर आया।

सुशांत को खोने का गम


हर किसी के चेहरे पर सुशांत सिंह राजपूत को खोने का गम साफ नजर आ रहा था। प्रार्थना सभा में हिस्सा लेने के लिए जो लोग घर में पहुंचे हुए थे, वे परिवार वालों को हिम्मत बंधाते नजर आ रहे थे। फिर भी परिवार पर जो सुशांत की मौत के बाद बीती है, वह तो परिवार ही उनका जानता है और उनके चेहरे पर भी यह साफ-साफ झलक रहा था।


सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित आवास में हुई इस प्रार्थना सभा की कई तस्वीरें और वीडियो जो सोशल मीडिया में सामने आ गए हैं, सोशल मीडिया में इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत को उनके प्रशंसक श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

सदमे में परिवार

इतनी कम उम्र में सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया छोड़ जाने के बाद उनके पिता केके सिंह बड़े सदमे में हैं। सुशांत की चारों बहनों का भी कुछ ऐसा ही हाल है। पूरा परिवार सुशांत सिंह राजपूत का उनके जाने के गम में पूरी तरीके से टूट चुका है। कई ऐसी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिनमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम उनके पिता के चेहरे पर स्पष्ट तौर पर देखने को मिल रहा है।

बहन ने हटाई प्रोफाइल से तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत चार बहनों के इकलौते भाई थे। परिवार में वे सबसे छोटे भी थे। यही वजह रही कि वे हमेशा सभी के दुलारे रहे। सुशांत की सभी बहनें और उनके पिता इस वक्त पटना में ही हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बड़ा ही भावुक पोस्ट सोशल मीडिया में लिखा था, जिसे पढ़ने के बाद हर किसी की आंखों में आंसू आ गए थे। हालांकि बाद में श्वेता ने अपनी इस पोस्ट को न केवल डिलीट कर दिया, बल्कि उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट को भी लॉक कर डाला। उन्होंने यहां से अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी हटा दी।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच कर रही पुलिस उनके नौकरों के साथ परिजनों, दोस्तों और उनकी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ कर रही है। जांच के लिए पुलिस ने तीन टीम्स बनाई हैं। सुशांत के बिजनेस कांट्रेक्टर से लेकर उनके पर्सनल रिश्तों तक की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। अभी तक 10-12 लोगों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा चुकी है।

पढ़ें ये हस्तियां हैं नेपोटिज्म जीती जागती मिसाल, सुशांत की मौत के बाद यूं ही नहीं हुआ नेपोटिज्म पर हंगामा

Back to top button