बॉलीवुड

3डी रंगोली बना फैन ने दी सुशांत को श्रद्धांजली, जीवंत हो उठी एक्टर की यादें, देखें Video

सुशांत को याद कर इस लड़की ने किया कुछ ऐसा कि देखते ही रह गए लोग, Video वायरल

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े एक सप्ताह से अधिक का समय बीत चूका है. गौरतलब है कि उन्होंने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी. उनके जाने से हर किसी को गहरा झटका लगा था. लोग अब तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत जैसा इंसान सुसाइड भी कर सकता है. सुशांत के जाने के बाद से ही लोग अलग अलग माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सुशांत की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी थी. लोग उन्हें दिल से पसंद करते थे. शायद यही वजह है कि उनकी एक फैन ने बहुत ही सुंदर तरीके से सुशांत को श्रद्धांजलि दी है.

3डी रंगोली बना दी सुशांत को श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर इन दिनों सुशांत से जुड़ा एक विडियो बड़ा वायरल हो रहा है. ये विडियो सुशांत की 3डी रंगोली का है. विडियो में एक लड़की सुशांत सिंह की बड़ी ही खूबसूरत रंगोली बनाते दिखाई देती है. इस रंगोली का स्टाइल 3डी है. मतलब ये देखने में ऐसे प्रतीत होती है मानो जमीन से उठी हो. जब रंगली बनाने वाली लड़की पास बैठती है तो ऐसा लगता है मानों सच में सुशांत उनके करीब बैठे हो.

इस रंगोली को सुशांत की फैन शिखा शर्मा ने बनाया है. उन्होंने इस रंगोली का एक विडियो भी अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है. इस विडियो को शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखती है – ‘सुशांत सिंह राजपूत को एक बड़ी श्रद्धांजलि, आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे सर’


सुशांत की यह 3डी रंगोली लोगों को बड़ी पसंद आ रही है. इसे देखकर उनके दिलों में सुशांत की कई यादें ताजा हो गई. हर कोई सुशांत को बहुत मिस कर रहा है. बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े पुराने फोटोज और विडियोज की भरमार है. इन्हें देख हर किसी के मन में बस यही सवाल उठ रहा है कि आखिर सुशांत जैसे हंसमुख और सफल अभिनेता ने खुश्खुशी जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया?

पुलिस कर रही जांच

वैसे तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई है कि सुशांत का निधन दम घुटने की वजह से ही हुआ था. लेकिन उनके चाहने वाले इस मामले में सीबीआई जांच की मांग उठा रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस ये बात जानने की कोशिश कर रही हा कि सुशांत ने किस मजबूरी के चलते आत्महत्या की थी. बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे. वे 6 महीने से इसका ट्रीटमेंट भी करवा रहे थे. पुलिस को उनके कमरे से डिप्रेशन की गोलियां भी मिली थी. कहा जा रहा है कि कुछ दिनों से सुशांत ने इन गोलियों को लेना भी बंद कर दिया था.

Back to top button