बॉलीवुड

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी के रिश्ते में आई दरार, एक साल पहले ही हुई थी शादी

बेहद खूबसूरत जोड़ी थी सुष्मिता के भाई और भाभी की, पत्नी को छोड़ अब दिल्ली में रह रहे हैं राजीव सेन

पूर्व विश्वसुंदरी सुष्मिता सेन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं, लेकिन इस बार वे अपने भाई और भाभी के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, मीडिया में दावा किया जा रहा है कि सुष्मिता सेन के भाई और भाभी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसकी वजह से उनका रिश्ता टूटने के कगार पर आ चुका है। इतना ही नहीं, अब दोनों के झगड़े की खबर मीडिया में प्रकाशित और प्रसारित की जा रही हैं।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने साल 2019 में अपनी गर्लफ्रेंड चारु से शादी की थी। शादी के बाद दोनों का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था, लेकिन अब एक साल के अंदर ही दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें सामने आ रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबरों के मुताबिक, दोनों के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हुआ है, जिसकी वजह से राजीव सेन दिल्ली आ गए हैं। इतना ही नहीं, दावा किया जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे से बातचीत करना भी बंद कर दिया है।

पत्नी को छोड़ दिल्ली में रह रहे हैं राजीव सेन

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 29 मई से ही राजीव सेन दिल्ली में रह रहे हैं।  वे अपनी पत्नी के साथ दिल्ली नहीं आए हैं। हालांकि, जब राजीव सेन से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा कि वे दिल्ली मस्ती करने के लिए आए हैं, लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही बयां कर रही है। बता दें कि राजीव सेन ने चारु से लव मैरिज की थी, जिसमें बहुत ही कम लोग शामिल हुए थे, लेकिन दोनों के बीच प्यार बहुत गहरा था।

बताया जा रहा है कि राजीव सेन और चारु के बीच पिछले कुछ समय से लगातार झगड़े हो रहे थे, जिसकी वजह से दोनों ने फिलहाल अलग रहने का फैसला किया है। इतना ही नहीं, चारु ने अपने पति राजीव सेन को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया है। इसके अलावा, चारु ने अब अपना सरनेम भी बदल दिया है, जिसकी वजह से उनके रिश्ते में आई दरार सबके सामने आ गई है।

पहले भी आ चुकी है लड़ाई-झगड़े की खबर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजीव सेन और चारु के बीच झगड़े की खबर पहले भी मीडिया में आ चुकी है। दावा किया जाता है कि दोनों के बीच रिश्ते शादी के बाद से ही अच्छे नहीं चल रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों में अक्सर बहस होती रहती है। बता दें कि शादी से पहले दोनों का रिश्ता बहुत ही अच्छा चल रहा था, लेकिन अब दोनों के बीच मतभेद देखने को मिल रहा है। खैर, उनके फैंस तो यही दुआ कर रहे हैं कि जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाए।

16 जून, 2019 को राजीव सेन और चारु ने गोवा में शादी की थी। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों की रोमांटिक तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती थी, जिसकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा। बता दें कि चारु टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया है।

Back to top button