बॉलीवुड

लाइमलाइट से कोसों दूर हैं इन 6 सुपरस्टार्स की बेटियां, खूबसूरती में हेरोइनों को देती हैं मात

जिस तरह से बॉलीवुड में बाप-बेटी की जोड़ी देखने को मिलती है, ठीक उसी तरह से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी बाप-बेटी की जोड़ियां हैं, लेकिन साउथ इंडस्ट्री की बाप बेटी की जोड़ी के बारे में बेहद कम लोग जानते हैं। ऐसे में हम आज आपको उनके बारे में बता रहे हैं, जिनकी बेटियां लाइमलाइट से कोसों दूर हैं, लेकिन खूबसूरती में कई बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस को भी मात देती हुई नजर आती हैं।

त्यराज (बेटी : दिव्या सत्यराज) :

 फिल्म ‘बाहुबली’ में कटप्पा का रोल प्ले कर मशहूर हो चुके साउथ एक्टर सत्यराज के दो बच्चे हैं, जिसमें से एक बेटी और एक बेटा है। बेटे का नाम सिबिराज, तो वहीं बेटी का दिव्या है। बेटे ने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए एक्टिंग में करियर बनाया, तो वहीं उनकी लाडली पेशे से न्यूट्रिशनिस्ट हैं। वे इस सब्जेट में पीएचडी कर रही हैं। खूबसूरती की बात करें तो वे किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती हैं।

ममूटी (बेटी : कुट्टी सुरुमी) :

 ममूटी वैसे तो मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार हैं, मगर उनकी पकड़ और पहचान दूसरे फिल्म इंडस्ट्रीज में भी है। बता दें कि उनके दो बच्चे हैं, जिसमें से एक बेटा है, तो वहीं दूसरी बिटिया है। बेटे ने अपना करियर फिल्म इंडस्ट्री में बनाया, तो वहीं कुट्टी सुरुमी लाइमलाइट से कोसों दूर हैं और उनकी शादी डॉ. मोहम्मद रेहान से हुई है। खूबसूरती की बात करें, तो कुट्टी सुरूमी काफी खूबसूरत हैं।

मोहनलाल (बेटी : विस्मया) :

साउथ फिल्मों के एक्टर मोहनलाल का पूरा नाम मोहनलाल विश्वनाथ नायर है। एक्टर के साथ-साथ वो प्रोड्यूसर, सिंगर और थिएटर आर्टिस्ट भी हैं। मतलब साफ है कि वे प्रतिभा के धनी है। इतना ही नहीं, उन्होंने कई भाषाओं में फिल्में भी की हैं। बता दें कि उनके दो बच्चे हैं, जिसमें से बेटे का नाम प्रणव है, तो बेटी का नाम विस्मया है। विस्मया को कैमरे से दूर रहना पसंद है, लेकिन वो कमाल की खूबसूरत हैं।

चिरंजीवी (बेटियां : सुष्मिता और श्रीजा) :

चिरंजीवी ने अपने करियर की शुरुआत ‘पुनधिरल्लु’ फिल्म से की, लेकिन प्रणाम खरीदु को उनकी डेब्यू फिल्म कहा जाता है। दरअसल, उनकी पहली फिल्म के रुप में प्रणाम खरीदु ही पर्दे पर रिलीज हुई थी। बता दें कि उनके दो बेटियां और एक बेटा है। बेटे का नाम रामचरण तेजा, तो बेटियों का नाम सुष्मिता और श्रीजा हैं। सुष्मिता की शादी विष्णु प्रसाद से 2006 में हुई थी, वहीं श्रीजा ने शिरीष भारद्वाज से 2007 में सीक्रेट मैरिज की थी, लेकिन फिर उनका तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की है। खूबसूरती की मामले में दोनों ही बहनें कई एक्ट्रेस को मात देती हैं।

सी विक्रम (बेटी : अक्षिता विक्रम) :

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले सी विक्रम ने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी ज्यादातर फिल्में हिट हुई हैं। फिल्मों में शानदार करियर बनाने के बाद उन्होंने 1992 में शैलजा बालकृष्णन से शादी की। बता दें कि विक्रम और शैलजा का एक बेटा और एक बेटी है। बेटे का नाम ध्रुवकृष्णा , तो बेटी का अक्षिता है। अक्षिता ने मनु रंजीत से शादी की है, जिसके बाद से ही वे लाइमलाइट से दूर हैं।

रजनीकांत (बेटियां : ऐश्वर्या और सौन्दर्या) :

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत ने 26 फरवरी 1981 को लता रंगाचारी से शादी की। बता दें कि रजनीकांत और लता की दो बेटियां सौंदर्या और ऐश्वर्या हैं, जिसमें से बड़ी बेटी की शादी इंडस्ट्रियलिस्ट अश्विन रामकुमार से हुई है, तो वहीं दूसरी बेटी की शादी एक्टर धनुष से हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  सौंदर्या ने अपने पति से तलाक भी ले लिया है। खूबसूरती के मामले में दोनो रजनीकांत की दोनों ही बेटियां कई अदाकाराओं को मात देती हैं।

Back to top button