बॉलीवुड

अपने बच्चों के सुपरडैड हैं टीवी के ये मशहूर सितारे, देखें बच्चों के लिए क्या क्या पापड बेलते हैं

एक पिता चाहे पैसे वाला हो या फिर झोपड़ी में रहने वाला उसका प्यार अपने बच्चों के लिए ऐसा जैसा ही रहता है

किसी की भी जिंदगी में माता-पिता का स्थान हमेशा सबसे ऊंचा होता है। हमारे पैरेंट्स जो हमारे लिए करते हैं उसका मूल्य एक दिन में नहीं चुकाया जा सकता। फिर भी जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है ताकी हम अपने बिजी जिंदगी में से एक पल निकालकर अपने पिता को धन्यवाद दे सकें और उन्हें बता सकें कि हम उनसे कितना प्यार करते हैं। एक पिता चाहे पैसे वाला हो या फिर झोपड़ी में रहने वाला उसका प्यार अपने बच्चों के लिए ऐसा जैसा ही रहता है। छोटे पर्दे पर हीरोगिरी दिखाने वाले ये स्टार्स भी अपने बच्चों के सामने बच्चे बन जाते हैं। चाहे बच्चे का डायपर बदलना हो या बालों में चोटी करवानी हों ये पिता किसी भी काम में पीछे नहीं हटते।

शरद केलकर

टीवी और फिल्मों में बड़ा नाम कमाने वाले शरद केलकर की पूरी दुनिया उनकी बेटी तक ही सीमित हैं। शरद अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं और उसके साथ बहुत मस्ती करते हैं। अगर उनकी बेटी ने कुछ कह दिया तो ऐसा कुछ नहीं है जिसके लिए वो मना कर दें। वो अपनी बेटी की चोटी भी खुद ही बनाते हैं और उसे तैयार करते हैं।

अर्जुन बिजलानी

टीवी के हैंडसम एक्टर अर्जुन बिजलानी अक्सर टीवी शो में ही व्यस्त रहते हैं। उन्होंने कई सारे हिट शो में काम करके काफी नाम कमाया है। हालांकि वो अपने परिवार के लिए भी बिजी शेड्यूल में वक्त निकाल लेते हैं। अब जबसे लॉकडाउन हुआ है तबसे वो अपने बेटे के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं।

करणवीर बोहरा

छोटे पर्दे के हैंडसम हंक करणवीर बोहरा पर्दे पर कितने भी हीरो बन लें असल जिंदगी में वो अपनी बेटियों के आगे बेबस हो जाते हैं। करण अपनी दोनों बेटियों से बेहद प्यार करते हैं। ऐसे मे उनकी बेटियां उनसे जो कहती हैं करण वो ही करते हैं चाहे फिर वो उनका मेकअप ही क्यों ना कर दें। या फिर करण को नेलपेंट ही क्यों ना लगानी पड़े करण कभी मना नहीं करते।

रमन भल्ला

ये हैं मोहब्बते से घर-घर फेमस हुए रमन भल्ला एक नन्ही सी बेटी के पिता हैं, लेकिन उनकी जान अपनी बेटी में ही बसती है। अगर रमन की पत्नी बिजी हो जाती हैं तो वो अपने बेटी का डायपर भी खुद ही बदल देते हैं। साथ ही वो अपना पूरा समय अपनी बेटी के साथ ही बिताते हैं।

हितेन तेजवानी

टीवी के मशहूर एक्टर हितेन तेजवानी भी अपने बच्चों को अपनी दुनिया मानते हैं। चाहे हितेन कितने भी बिजी क्यों ना हों वो अपने बच्चों के लिए थोड़ा समय जरुर निकाल लेते हैं ताकी उनके साथ मस्ती कर सकें। उनका एक क्यूट सा बेटा है और एक प्यारी बेटी है।

सलमान यूसूफ

सलमान अपने बेटे से बेहद प्यार करते हैं। वो बेटे को अपनी गोद में सुलाना पसंद करते हैं वहीं उनका बेटा भी अपने पापा से बेहद प्यार करता है। सलमान ने टीवी के साथ साथ बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया है। हालांकि बेहद बिजी शेड्यूल मे भी सलमान अपने बेटे के पास रहने का मौका नहीं छोड़ते हैं।

Back to top button