बॉलीवुड

फादर्स डे के मौके पर ट्विंकल खन्ना ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘पापा ने चार ब्वॉयफ्रेंड बनाने के लिए कहा था’

आज यानि 21 जून को पूरी दुनिया में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर हर कोई अपने पिता को स्पेशल फील करवाना चाहता है। इसी कड़ी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी फादर्स डे काफी स्पेशल तरीके से मनाते हैं। आज फादर्स डे के मौके पर सभी कलाकार अपने पिता को याद करते हुए एक स्पेशल मैसेज शेयर कर रहे हैं। ऐसे में, ट्विंकल खन्ना ने भी अपने पापा को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने पिता को याद करते हुए एक खास मैसेज लिखा है, जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे भी किए। अपने पापा के बारे में वे कहती हैं कि मेरे लिए फादर्स डे हमेशा दिसंबर में होगा। मुझे नहीं पता कि पापा अपनी पहली औलाद के रुप में लड़का चाहते थे या नहीं, लेकिन मुझे इतना पता है कि उन्होंने कहा था कि मैं सबसे अच्छा तोहफा हूं, जो मेरी मां ने उन्हें दिया।

पापा के बेहद करीब थीं ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना के पोस्ट को देखते हुए यही अनुमान लगाया जा रहा है कि वे अपने पापा के बेहद करीब थी, जिनके साथ उन्होंने अपने ज़िंदगी का हर लम्हा शेयर किया है। पापा के लिए अपने फीलिंग को बयां करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि वह पहले इंसान थे, जिन्होंने मुझे शराब का पहला घूंट दिया था, मेरे हाथ में स्कॉच से भरा ग्लास दिया और उनके साथ ही पहली दफा मैंने शराब को हाथ लगाया था।

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना आगे लिखती हैं कि मैं और पापा अक्सर हर चीज़ शेयर करते थे। फिर चाहे बात पार्टी की हो या फिर रिलेशनशिप की। हम हमेशा ही एक दूसरे को अपने दिल की फीलिंग बताते थे। एक वाकये को याद करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि पापा चाहते थे कि उन्हें कोई ऐसा मिले, जिनकी गोद में वे सिर रखकर किताबें पढ़ सके, लेकिन फिर मैंने उनसे कहा कि आप एक बेहतर महिला खोजें, जो आपके साथ चलेंगी।

मुझे चार ब्वॉयफ्रेंड की सलाह दी थी – ट्विंकल खन्ना

फादर्स डे को खास बनाने के लिए ट्विंकल खन्ना ने अपने पोस्ट में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने आगे लिखा कि मेरे पापा ने मुझे एक समय पर चार ब्वॉयफ्रेंड बनाने की सलाह दी थी। ऐसे में जब मैंने उनसे पूछा कि पापा क्यों? तो उन्होंने कहा कि चार ब्वॉयफ्रेंड होंगे तो तुम्हारा दिल नहीं टूटेगा। ट्विंकल खन्ना आगे लिखती हैं कि उनके इस सुझाव ने मुझे झकझोंर कर रख दिया था, लेकिन मैंने कभी उनको नहीं बताया।

दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने अपने दिल की बात बताते हुए कहा कि मैं पापा को कभी नहीं बता पाई कि मेरा दिल तोड़ने की शक्ति उनके सिवाय किसी और के पास नहीं है। बात अगर ट्विंकल खन्ना के करियर की करें, तो बतौर अभिनेत्री उनका करियर ज्यादा अच्छा नहीं चला, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को छोड़कर राइटिंग में अपना करियर बनाया। हालांकि, उन्होंने खुद इस बात को स्वीकारा कि उन्हें एक्टिंग करना पसंद ही नहीं था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विंकल खन्ना के माता-पिता दोनों ही एक बेहतरीन कलाकार रह चुके हैं, लेकिन उनका करियर फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा खास नहीं चल सका।

Back to top button