बॉलीवुड

सुशांत सिंह की याद में गम में डूबा पूरा परिवार, जीजा ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

फिल्म इंडस्ट्री के उभरते सितारों में से एक सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। उनके जाने से पूरा देश स्तब्ध है, लेकिन उनकी फैमिली से ज्यादा दुखी कोई नहीं है। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत घर में सबसे छोटे थे, जिसकी वजह से उनके जाने से परिवार का हर सदस्य सदमे में है। उनकी पूरी फैमिली पर इस समय दुखों का पहाड़ टूटकर गिरा है। इस समय उनके परिवार हर सदस्य यही उम्मीद कर रहा है कि काश सुशांत वापस आ जाते !

सुशांत सिंह राजपूत की पूरी फैमिली सदमे में हैं। पिछले दिनों उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसे पढ़ते ही हर किसी के आंखें नम हो गईं थीं। ऐसे में अब उनकी बड़ी बहन के पति यानी सुशांत के जीजा ओम प्रकाश सिंह ने भी अपने दिल की बात सोशल मीडिया पर लिखी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत की फैमिली इन दिनों उनकी तेरहवीं की तैयारी कर रही है।

सुशांत के जीजा ने लिखी अपने दिल की बात

सोशल मीडिया पर सुशांत को याद करते हुए उनके बड़े जीजा ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक कविता लिखी है, जो मां-बेटे के रिश्ते पर आधारित है। हालांकि, उन्होंने इस कविता में किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन ये सुशांत और उनकी मां के लिए ही है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि गुडबॉय गुलशन सुशांत, तुम्हारे लिए हमारा प्यार कभी खत्म नहीं होगा। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

ओम प्रकाश सिंह ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि सुशांत इस दुनिया में उतने ही समय तक रहे, जितने उनकी मां ने उनसे कहा था। गौरतलब है कि सुशांत ने अपनी मां के साथ 17 साल बिताए थे और फिर उनके बाद 17 साल ही जीए। ऐसे में, उनके जीजा की ये कविता उन पर पूरी तरह से फिट बैठ रही है, जो मां और बेटे के रिश्ते को शब्दों में बयां कर रही है। बता दें कि सुशांत अपनी मां के बेहद करीब थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओम प्रकाश सिंह हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ओएसडी हैं और वे ADG रैंक के अफसर हैं। उनकी शादी सुशांत की बड़ी बहन नीतू से हुई है। खैर, ओम प्रकाश द्वारा शेयर किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

मां को बहुत याद करते थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत अपनी मां को हमेशा याद करते थे। निधन से कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट किया था, जिसमें वे अपनी मां को याद कर रहे थे। उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा था कि “आंसुओं से धुंधला होता अतीत, कभी खत्म ना होने वाले सपने, मुस्कुराहट और कुछ क्षणों का जीवन । दोनों के बीच बातचीत”।

कुछ दिन पहले ही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि मेरा बच्चा मुझे माफ कर देना, जो भी दर्द तुमने सहे। काश मैं उनके दूर कर सकती और अपनी खुशी तुमको दे सकती। हम सब तुम से बहुत प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे। तुम जहां हो, वहां खुश रहना। बता दें कि उनकी दीदी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ था।

Back to top button