बॉलीवुड

Video: घर के आंगन में बैठे सुशांत से महिला ने पूछा ‘गांव की लड़की से शादी कर लोगे?’ मिला ये जवाब

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने महज 34 वर्ष की उम्र में आत्महत्या कर ली. जवान बेटे के इस तरह अचानक चले जाने से उनका परिवार गहरे दुख में है. खासकर पिता और बहनों का रो रो कर बुरा हाल है. हर पिता की तरह के.के. सिंह ने भी अपने बेटे सुशांत को लेकर कई सपने देखे थे. इनमे से एक सपना उनकी शादी का भी था. सुशांत चार बहनों में अकेले भाई थे. ऐसे में ये सिंह परिवार के घर लड़के की पहली शादी होती. सुशांत के निधन के बाद घर वालो ने भी इस बात का खुलासा किया है कि वे नवंबर में शादी करने वाले थे. लेकिन अफसोस की सभी सपने अधूरे रह गए.

परिवार संग शादी की चर्चा करते हुए दिखे सुशांत

इस बीच सुशांत की शादी को लेकर एक विडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है. ये विडियो सुशांत के पैतृक निवास का है. तब सुशांत आखिरी बार वहां गए थे. विडियो में सुशांत अपने पिता के साथ घर के आँगन में बैठे हैं. यहाँ उनके साथ कुछ महिलाएं और परिवार के बाकी सदस्य भी है. विडियो में सुशांत की शादी की चर्चा चल रही होती है.

गांव की लड़की से शादी पर दिया ये जवाब

इस वायरल विडियो में एक महिला सुशांत से सवाल करती है कि – ‘शादी में सबको ले जाओगे न…?’ इस पर सुशांत बोलते हैं – ‘पहले लड़की ढूंढ लें…? आप लोग भी ढूंढिए कोई हो तो… ‘ फिर महिला कहती है – ‘बिहार की लड़की से कर लोगे?’ तो इस पर सुशांत बोलते हैं – ‘काहे नहीं…’

विडियो में सुशांत बड़े ही देसी अंदाज में बातचीत करते नजर आ रहे हैं. उनके बैठने के तरीके और बातचीत के ढंग से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कितने जमीन से जुड़े शख्स थे. वे महिला के सवालों का बड़े अच्छे से जवाब दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर जब ये विडियो वायरल हुआ तो लोगों को सुशांत का ये देसी अंदाज बड़ा ही पसंद आया.

देखें विडियो


चलिए अब आपको सुशांत का ये मजेदार विडियो दिखाते हैं. हमें पूरा यकीन है कि विडियो देखने के बाद आप भी सुशांत सिंह के फैन जाओगे.

वैसे आप लोगों को सुशांत का ये विडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. बस डिप्रेशन की कुछ गोलियां जरूर मिली. बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज भी करवा रहे थे. हाल ही में उन्होंने डिप्रेशन की गोलियां लेना बंद कर दिया था. सुशांत ने आत्महत्या किस अहम वजह से की ये फिलहाल किसी को नहीं पता है. पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है. अभी तक उनके सभी करीबी लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है.

सुशांत एक बेहतरीन अभिनेता थे. उन्होंने करियर की शुरुआत बेकग्राउंड डांसर के रूप में की थी. फिर वे टीवी में आए. यहाँ ‘पवित्र रिश्ता’ कर फेमस हुए तो बॉलीवुड में हाथ आजमा लिया. ‘काय पो छे’ उनकी डेब्यू फिल्म थी.

Back to top button