बॉलीवुड

सुशांत की एक्टिंग पर दीपिका पादुकोण ने किया था ऐसा कमेंट, अब बार-बार देखा जा रहा Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को हमेशा के लिए ये दुनिया छोड़ चले गए. उन्होंने अपने मुंबई स्थित बांद्रा वाले फ्लैट में खुदखुशी कर ली थी. उनके जाने से पूरे बॉलीवुड में शौक की लहर दौड़ गई. हर कोई सुशांत के जाने का दुख प्रकट करने लगा. इस बात में कोई शक नहीं की सुशांत एक बेहतरीन अभिनेता थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. एकता कपूर के ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से वे चर्चा में आए थे. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख कर लिया. ‘काय पो छे’ उनकी डेब्यू फिल्म थी. फिल्म में उनके अभिनय की सराहना हुई. इसके बाद एमएस धोनी और छिछोरे जैसी फिल्मों में भी उन्होंने अपने अभिनय का लौहा मनवाया.

सुशांत के अभिनय पर दीपिका ने ये कहा

सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बड़े बड़े सेलिब्रिटी भी सुशांत के टेलेंट से वाकिफ थे. मसलन अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को ही ले लीजिए. दीपिका को सुशांत का अभिनय बहुत अच्छा लगता था. इस बात का खुलासा उन्होंने एक टॉक शो में किया था. अब उनका ये थ्रो बेक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है. विडियो में एंकर दीपिका से पूछती है कि ‘परफॉरमेंस में आप किस एक्टर को हाई रेट करेंगी?’ इस पर दीपिका फटाक से कहती है कि ‘आई रियली लाइक सुशांत’. यानी मुझे सुशांत सच में पसंद है. अब दीपिका चाहती तो और भी किसी बड़े नामचीन सितारें का नाम ले सकती थी, लेकिन उन्होंने ईमानदारी दिखाते हुए सुशांत का नाम लिया.

लोग कर रहे दीपिका की तारीफ़

अब सोशल मीडिया पर लोगों को दीपिका का ये ईमानदार जवाब बड़ा पसंद आ रहा है. कुछ का कहना है कि दीपिका भी सुशांत की तरह एक नेपोटिज्म प्रोडक्ट नहीं है. उन्होंने भी संघर्ष किया तब जाकर एक्ट्रेस बनी. इसलिए वे बिना झिझक सुशांत की तारीफ़ कर रही है. बता दें कि सुशांत की खुश्खुशी की खबर के बाद से ही दीपिका सोशल मीडिया पर डिप्रेशन का असली मतलब लोगों को बता रही है.

देखें विडियो

चलिए अब आपको वो विडियो दिखाते हैं जिसमे दीपिका सुशांत के अभिनय की तारीफ़ करती नजर आती है.

 

View this post on Instagram

 

Deepika about Sushantsinghrajpuat So sweet of her #deepikapadukone #Sushantsinghrajput

A post shared by sushantsinghrajput (@sushantsinghrajpuat) on


सुशांत के जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनसे संबंधित कई विडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं. इनमे कई ऐसे पुराने विडियोज भी है जिन्हें देख सुशांत की और याद सताने लगती है. सुशांत के इस तरह अचानक चले जाने से सभी को गहरा झटका लगा है. सभी यही जानना चाहते हैं कि आखिर सुशांत के सुसाइड की असली वजह क्या थी? इस संबंध में पुलिस भी अपनी जाँच कर रही है. उन्होंने अभी तक सुशांत के कुक, नौकर, करीबी दोस्त महेश शेट्टी, 3 बहनों, पिता, रिया चक्रवर्ती और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के बयान दर्ज किए हैं.

 

View this post on Instagram

 

You are always in my heart ❤ #Sushantsinghrajput

A post shared by sushantsinghrajput (@sushantsinghrajpuat) on

सुशांत की मनोचिकित्सक ने पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा जरूर किया था कि वे 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे. उन्हें अंकिता लोखंडे से ब्रेक का अफ़सोस भी हो रहा था.

Back to top button