बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बहन श्वेता सिंह ने कर दिया ऐसा काम, फैंस हो रहे हैरान

सुशांत अपनी बहनों के लाडले थे और उनका इस तरह चले जाना बहनों को बड़ा दर्द दे गया

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक चले जाने से हर किसी को झटका लगा है, लेकिन जो दर्द उनका परिवार महसूस कर रहा है वो कोई नहीं समझ सकता। सुशांत अपने चार बहनों के एकलौते भाई थे। उनके परिवार में पिता और चार बहनें थीं और मां 16 की उम्र में ही उन्हें छोड़ गई कर दुनिया से चली गई थी।। इसके बाद से ही सुशांत अपनी बहनों के बीच लाड प्यार से पले-बढ़े थे। सुशांत के निधन की बाद से उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उनके फैंस से जुड़ी थीं और उनके लिए ढेर सारी बातें लिख रही थीं। वहीं अचानक श्वेता ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दी है और फोटो भी डिलीट कर दी है।

श्वेता ने अकाउंट कर दिया हाइड

श्वेता के अकाउंट पर अब किसी भी तरह की जानकारी नहीं दिखाई दे रही है। उनका अचानक से इस तरह से ये कदम उठाना लोगों में चर्चित हो रहा है। गौरतलब है कि श्वेता सिंह कीर्ति अभी तक फेसबुक अकाउंट के जरिए ही सुशांत के फैंस को जानकारी दे रही थीं। उनकी हर पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे थे।

गौरतलब है कि 18 जून तक श्वेता का फेसबुक अकाउंट सामान्य रहा लेकिन अचानक एक दिन बाद ही उन्होंने अपने सभी पोस्ट और जानकारियों को छिपा लिया। अब सिर्फ उनके प्रोफाइल पर सिर्फ और सिर्फ उनका नाम ही दिखाई दे रहा है। श्वेता ने ये निजता के लिए किया है या किस वजह से ये फैसला किया है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

भाई के लिए लिखा था रुला देने वाला पोस्ट

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद श्वेता ने उन्हें याद करते हुए रुला देने वाले पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा था- मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच मौजूद नहीं हैं और ये ठीक है। मुझे पता है कि तुम बहुत दर्द में थे लेकिन तुम एक योद्धा थे और बहादुरी से लड़ रहे थे। सॉरी मेरे सोना….उन सभी के लिए माफ करना जिस दर्द से तुम्हें गुजरना पड़ा।

अगर मैं कर सकती तो मैं उन सभी दर्द को तुमसे ले लेती और तुम्हें अपनी सारी खुशियां दे दी। तुम्हारी जगमगाती आंखों ने दुनिया को सिखाया कि कैसे सपने देखें, तुम्हारी मुस्कान ने तुम्हारे दिल की सच्ची पवित्रता को बताया। मेरा बेबी मैं तुमसे हमेशा प्यार करती रहंगी।तुम जहां भी रहो मेरे प्यारे बच्चे हमेशा खुश रहो। जानते हो हर कोई तुमसे प्यार करता था, करता है और हमेशा बिना शर्त के प्यार करता रहेगा।

परिवार के लिए मुश्किल दौर

आगे उन्होंने कहा कि जानती हूं ये एक कठिन वक्त है, लेकिन अगर चुनने का मौका मिले तो नफरत के ऊपर प्यार को चुनिएगा और गुस्से के ऊपर दया को। माफ करे,  अपने आप को दूसरों को सभी को माफ करें। हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है। अपने आप पर दया करें और दूसरों और सभी के प्रति दया दिखाएं। किसी भी कीमत पर दिल को हमेशा के लिए बंद ना करें।

बता दें कि सुशांत की मौत से उनके परिवार वालों को बहुत दुख पहुंचा है। उनके पिता के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। अक्सर उनकी तबीयत बिगड़ जा रही है वहीं बहने भी अपने प्यारे से भाई को खोकर दुखी हो गई हैं। सुशांत के भांजे ने जब कहा कि ‘ मामू हमेशा के लिए सितारों में चले गए’ तो हर किसी की आंखे भर आईं। सुशांत अब हमारे बीच भले ना हों, लेकिन उनकी यादें हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी।

Back to top button