समाचार

साध्वी प्राची ने राहुल गांधी को बताया कांग्रेस का फेलुअर बच्चा, कहा- इनका होमवर्क भी चाइनीज है

देश की सेना पर हमला बोलना ये नेहरू खानदान की फितरत बन गई है, अगर देश का नमक खाया है तो शहीदों पर राजनीति न करें

विश्व हिंदू परिषद की नेता डॉ. साध्वी प्राची ने राहुल गांधी को कांग्रेस का फेलियर बच्चा कहा है। साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि इनका होमवर्क भी चाइनीज लग रहा है। दरअसल चीन सीमा विवाद पर राहुल की और से केंद्रीय सरकार पर लगाए जा रहे आरोप पर साध्वी प्राची ने ये बात कही है।

गौरतलब है कि भारत-चीन हिंसक झड़प को लेकर राहुल गांधी बेतुके सवाल केंद्रीय सरकार से कर रहे हैं। राहुल गांधी ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर सरकार से पूछा था कि आखिर क्यों भारतीय जवानों को बिना हथियार के वहां भेजा गया। इसके अलावा राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि मोदी जी चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। मोदी जी छिप क्यों रहे है। सीमा पर आखिर हुआ क्या है ये बताया जाए। राहुल की और से पूछे जा रहे इन्हीं सवाल को लेकर साध्वी ने राहुल को अब अड़े हाथों लिया है।

आखिर चीन से क्या है रिश्ता

साध्वी ने राहुल गांधी और चीनी राष्ट्रपति के रिश्तें पर भी सवाल खड़े किए हैं और पूछा है कि राहुल गांधी का चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग से नाता क्या है। मुझे तो राहुल का शी जिनपिंग की पार्टी से गठबंधन लग रहा है। यही कारण हो सकता है कि वो ऐसी भाषा बोल रहे हैं और अपनी ही सरकार पर सवाल कर रहे हैं। कांग्रेस और चीन की कम्यूनिस्ट पार्टी (Communist Party) में समानता है। दोनों एक जैसी ही हैं।

पूरे देश से कर रहे हैं सवाल

राहुल गांधी के भारत-चीन सीमा पर हुई हिंसक झड़प को लेकर बार-बार पीएम मोदी से सवाल किए जाने पर साध्वी प्राची ने कहा कि राहुल सिर्फ प्रधानमंत्री से ऐसे सवाल नहीं कर रहे। बल्कि पूरे देश से कर रहे हैं। क्योंकि प्रधानमंत्री पूरे देश का होता है।

राहुल को याद दिलाया समझौता

साध्वी ने राहुल गांधी को नरसिंह राव सरकार और देवगौड़ा सरकार ने चीन से क्या समझौता किया था उसकी याद भी दिलाई। साध्वी ने कहा कि उसी समझौते के तहत हमारे देश की सेना ने वही किया है, जो कि कांग्रेस सरकार ने समझौते में लिखा था।

दरअसल भारत ने चीन के साथ ये समझौता कर रखा है कि दोनों देश के सैनिक एक दूसरे पर हथियार नहीं उठाएंगे और यहीं वजह है कि 15 जून को हुई हिंसक झड़प में हथियारों का इस्तेमाल नहीं किया गया है।

शहीदों के घर जाएं राहुल

साध्वी ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें शहीदों के घर जाना चाहिए। साध्वी ने कहा कि अभी तो शहीदों की चिताएं ठंडी भी नहीं हुई हैं और आज उनको श्रद्धांजलि दी जा रही है। नेहरू खानदान के इस बच्चे की कितनी गंदी राजनीति है। देश की सेना पर बार बार हमला बोलना ये नेहरू खानदान की फितरत बन गई है। अगर देश का नमक खाया है तो शहीदों की शहादत पर राजनीति न करें और शहीदों के घर जाएं। क्योंंकि शहीदों के घर में तीर्थ होता है।

शहादत नहीं जाएगी व्यर्थ

साध्वी ने चीन के साथ हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों का जिक्र करते हुए कहा कि इस समय पूरा देश सदमे में है और हमने 20 सैनिक खोए हैं। उनकी शहादत को देश भुला नहीं सकता। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि शहीदों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।

Back to top button