बॉलीवुड

कैसी थी सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक स्थिति? इतना था महीने का खर्चा, एक्स मैनेजर ने खोल दिए राज

हर कोई बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद हिल गया है। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना बहुत ही मुश्किल है कि वह अभिनेता जो हमेशा हंसता हुआ, मुस्कुराता हुआ और दूसरों को जीने की सीख देता हुआ नजर आता था, उसी ने खुद अपनी जिंदगी से हमेशा के लिए नाता तोड़ लिया है। सुशांत की आत्महत्या के पीछे वह डिप्रेशन जिम्मेदार बताया जा रहा है, जिसकी जद में वे पिछले 6 माह से थे। इसके अलावा बॉलीवुड में चल रहे निपोटिज्म को भी सुशांत के सुसाइड के लिए जिम्मेवार माना जा रहा है।

जिंदगी से जब से सुशांत सिंह राजपूत ने खुद से अपना मुंह मोड़ा है, उसके बाद से सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई तरह के खुलासे लगातार होते ही जा रहे हैं। इसी क्रम में सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक स्थिति को लेकर भी एक बड़ा खुलासा हुआ है। यह खुलासा किसी और द्वारा नहीं, बल्कि उनकी एक एक्स मैनेजर की ओर से किया गया है।

10 लाख रुपये महीने का खर्च

श्रुति, जो कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर रही हैं, पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की है। मुंबई पुलिस से पूछताछ में श्रुति ने सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक स्थिति से पर्दा उठा दिया है। पुलिस को दी गई अपनी जानकारी में श्रुति ने बताया है कि सुशांत की आर्थिक स्थिति पूरी तरीके से मजबूत थी। उनका महीने का खर्च कम-से-कम 10 लाख रुपये का था।

रखी थीं महंगी विदेशी गाड़ियां

पुलिस को श्रुति ने बताया है कि मुंबई के बांद्रा में सुशांत जिस फ्लैट में रह रहे थे, उसका किराया साढ़े 4 लाख रुपये महीना था। यही नहीं, लोनावाला में पावना डैम के नजदीक सुशांत सिंह राजपूत ने एक फार्म हाउस भी किराए पर ले रखा था। श्रुति के मुताबिक इसका भी किराया वे लाखों में दे रहे थे। इसके अलावा कई महंगी विदेशी गाड़ियां भी सुशांत सिंह राजपूत के पास मौजूद थीं।

इन प्रोजेक्ट्स पर कर रहे थे काम

सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति ने पुलिस को यह भी बताया कि उन्होंने सुशांत के साथ जुलाई, 2019 से फरवरी, 2020 तक काम किया था। श्रुति के मुताबिक 4 प्रोजेक्ट्स पर सुशांत काम में जुटे हुए थे। इन सबके अलावा वे समाज सेवा के क्षेत्र में भी कई चीजें करना चाह रहे थे। साथ में खगोलशास्त्र और एक्टिंग सिखाने जैसी चीजें भी उनके प्रोजेक्ट्स का आने वाले समय में हिस्सा बनने वाली थीं।

विविड रेज रीयलिस्टिक के नाम से सुशांत ने अपनी खुद की एक कंपनी भी खोल रखी थी। यह सुशांत का एक वर्चुअल रियलिटी प्रोजेक्ट था। साथ में सुशांत सिंह राजपूत नेशन इंडिया फॉर वर्ल्ड (NIFW ) नामक एक और प्रोजेक्ट पर काम करने में जुटे हुए थे। खगोलशास्त्र में काफी दिलचस्पी रखने वाले सुशांत नासा और इसरो से इसके जरिए जानकारी इकट्ठा कर रहे थे।

सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति द्वारा दी गई जानकारी से यह तो साफ हो गया है कि सुशांत को कोई आर्थिक परेशानी नहीं थी और उनके आत्महत्या करने के पीछे यह एक वजह नहीं हो सकती।

पढ़ें सुशांत सुसाइड केस में 11 घंटो तक पुलिस ने की रिया से पूछताछ, पूछे गए यह अहम सवाल

Show More

Related Articles

Back to top button
Close