बॉलीवुड

सुशांत सुसाइड केस में 11 घंटो तक पुलिस ने की रिया से पूछताछ, पूछे गए यह अहम सवाल

पुलिस के सवाल रिया को डरा रहे थे , जब वो बाहर निकली तो उनके चेहरे से साफ़ नजर आ रहा था की वो डरी हुई है.

बीते दिनों 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी, उनकी आत्महत्या ने बॉलीवुड पर अनेक सवाल खड़े कर दिए है. सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड को लोग शक की नजर से देखने लगे हैं. आज बॉलीवुड के अनेक बड़े स्टार शक के गहरे में नजर आ रहे हैं. खैर मुंबई पुलिस सुशांत का केस बहुत ही गहराई से जांच रही है और हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है जो सुशांत के नजदीक रहा हो.

सुशांत ने आत्महत्या क्यों की ?

पुलिस सिर्फ एक सवाल का जवाब तलाश रही है की आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की ? बीती रात सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने करीब 11 घंटों तक पूछताछ की, उनसे हजारों सवाल पूछे गये ताकि कोई सुराग मिल सके. रिया चक्रवर्ती और सुशांत पिछले कई सालों से लिवइन रिलेशनशिप में थे दोनों शादी करने वाले थे.

पुलिस के सवालों से डर गई रिया चक्रवर्ती

 

View this post on Instagram

 

#RheaChakraborty snapped as she arrives at #Bandra police station to record her statement in #SushantSinghRajput suicide case #ripsushantsinghrajput #movies #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


रिया चक्रवर्ती अपने पिता के साथ पुलिस थाणे आई, यहाँ उन्होंने 11 घंटों तक पुलिस के सवालों के जवाब दिए. पुलिस ने उन दोनों की जिंदगी से जुड़े सभी तरह के सवाल पूछे. इन सवालों से रिया डर गई थी और जब वो बाहर निकली तो वो मीडिया से बात भी नहीं कर पाई. उनके चेहरे पर मायूसी छाई हुई थी. रिया मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पाई और हाथ जोड़े खड़ी रही. उनके चेहरे से साफ़ नजर आ रहा था की वो डरी हुई है. रिया के पिता भी उनके साथ थे उन्होंने भी किसी भी तरह का जवाब नहीं दिया.

पुलिस के सवाल रिया को डरा रहे थे

रिया ने पुलिस को क्या जवाब दिए यह तो अभी तक पता नहीं चला पर अब खबर यह आ रही है की पुलिस बड़े प्रोडक्शन हाउस को समन भेजने वाली है. उनके बयान दर्ज करवाएगी. ऐसे में बॉलीवुड के 7 नामी कलाकारों के भी बयान पुलिस लेने वाली है. रिया चक्रवर्ती ने अपने जीवन के हर छोटे-बड़े पल जो सुशांत के साथ बीताये थे उनके बारें में बताया है. बताया जा रहा है की पुलिस को कुछ सुराग जरुर मिले हैं.

बड़े प्रोडक्शन हाउस ने बैन कर रखा था सुशांत को

खबरों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस ने बैन कर रखा था. इस वजह से वो डिप्रेशन में जा सकते हैं. पर उनके नजदीक रहने वाले लोगों का कहना है की सुशांत के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ था. यहाँ तक की उनके पास काम की कमी भी नहीं थी, हाँ यह बात जरुर है की उनके हाथों से 6-7 फ़िल्में जरुर निकल गई थी, पर वह टूटने वालों में से नहीं थे. पुलिस कुछ प्रोडक्शन हाउस को समन भेज रही है उनके भी बयान लिए जायेंगे. उसके बाद ही इस बात का खुलासा होगा की सच्चाई क्या है.

नवंबर में था शादी का प्लान


खबरों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत नवंबर में शादी करने वाले थे, उन्होंने अपने घर वालों को बताया था की वो नवंबर में शादी करने वाली है. हालाँकि उन्होंने यह नहीं बताया की लड़की कौन है पर कयास लगाये जा रहे हैं की वो लड़की रिया चक्रवर्ती ही थी. ऐसे में रिया ने पुलिस को शादी के बारें में क्या बताया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Back to top button