वीडियो: इस महाचोर ने जिस तरह से हाथ सफाई की है, वैसे में इसे चोरी का शहंशाह घोषित कर देना चाहिए!

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक ऐसी फिल्में बनी हैं, जिसका थीम ही चोरी रहा है. चोर और चोरी करने के तरीकों पर बहुत सी फिल्में बनी हैं. शायद फिल्मों में भी चोरी करने के इस तरीके को नहीं दिखाया गया होगा, जिस खूबसूरती से इस चोर ने हाथ की सफाई की है. मीडिया में अक्सर सुपर स्टोर और शॉपिंग मॉल्स से चोरी की खबरें आती रहती हैं. दोस्तों, सच कहूं, तो अभी आप जो चोरी का वीडियो देखने वाले हैं, वैसा चोरी का वीडियो आपने अब तक नहीं देखा होगा.

 

 

अब तक की सबसे अनोखी चोरी:

दरअसल एक सुपर स्टोर से एक बेहद आश्चर्यजनक चोरी का वीडियो सामने आया है. चोर एक सुपर स्टोर से अपने कपड़े में सामानों को इस तरह से चुराता है कि उसे देखकर आप दांतों तले उंगलियां चबाएंगे. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स को कुछ लोगों ने रंगों हाथों पकड़ रखा है. इस शख्स ने दुकान से केवल खाने की चीजें चोरी की है चोरी का यह सामान चोर ने अपनी पैंट में जिस खूबसूरती से छुपाया है, उससे तो इसे बॉलीवुड में चोर बनने के ऑफर मिलने चाहिए.

महाचोर की महाचोरी देख हैरान हो जाएंगे:

इस वीडियो में आप देखेंगे कि दुकान में मौजूद लोग धमकी देकर चोर से सारा समान बाहर निकलवा रहे हैं. लेकिन जब उसने सामान बाहर निकालना शुरू किया, तो वहां मौजूद  हर कोई दंग रह गया.

सच कहूं तो ऐसा चोर आपने न कभी देखा होगा और न ही इसके बारे में कभी सुना होगा. अगर आपने अब तक नहीं देखा तो इस महाचोर की महाचोरी को जरूर देखें.

 

https://www.facebook.com/santahs.lcjc/videos/1192616730803447/

इस वीडियो को संता-बंता नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक तीन करोड़ से अधिक लोगों ने देख लिया है. जो भी इस वीडियो को देखता है, उसके होश उड़ जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.