बॉलीवुड

दुबई के ट्रिप में मस्ती करते दिखे थे सुशांत, पहली बार दिखे थे इतने ज्यादा खुश, देखें विडियो

बाॅलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं. गत 14 जून को मुंबई के बांद्रा वाले अपने फ्लैट में फांसी के फंदे से झूल कर उन्होंने अपनी जिंदगी समाप्त कर ली. इसके बाद से तो पूरा बाॅलीवुड ही सदमे में नजर आ रहा है. उनके प्रशंसकों के बीच मायूसी है. सोशल मीडिया में तो बहुत से सुशांत की मौत को आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या कहकर संबोधित कर रहे हैं. यही वजह है कि बाॅलीवुड के कई दिग्गजों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है.


सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया में वायरल होते नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनका एक विडियो वायरल हो रहा है, जब वे दुबई के ट्रिप पर गए थे. सुशांत ने महज 34 साल की उम्र में बड़े-बड़े सपने देखे थे और उनमें से कुछ को तो उन्होंने पूरा भी कर लिया था. वे अपनी जिंदगी का हर लम्हा जीना चाहते थे. जिसका सबूत है ये विडियो, जो उस दौरान का है जब वह दुबई गए थे. सुशांत के जाने के बाद सोशल मीडिया पर यह विडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


सुशांत ने इस विडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, “ADVENTURE ON MY MIND, DUBAI IN MY SOUL”. उनका यह विडियो देख कर समझ आता है कि सुशांत को एडवेंचर में भी काफी दिलचस्पी थी. विडियो देख कर एक तरफ जहां आपकी आंखें नम हो जाएंगी वहीं सुशांत का मस्तीभरा अंदाज देखकर होंठों पर भीनी-भीनी मुस्कान भी आ जायेगी. सुशांत एक सूनी सड़क पर ड्राइव करते हैं और हॉर्न बजाते हुए चीखते हैं कि, “मैं इस साउंड को मिस कर रहा..हटो यार आगे से..कहां आ गए आप”.


इसके बाद वे गाड़ी में खड़े हो जाते हैं और शाहरुख़ का सिग्नेचर स्टेप कॉपी करते हुए हाथ फैलाते हैं. इसके बाद वे दुबई के डेज़र्ट कैंपस में स्काईडाइव के लिए भी जाते हैं. सुशांत इसे अपना बेस्ट एक्सपीरियंस कहते हैं. इसके बाद वे जुमैरा बीच पर शार्क जेट स्की, स्काईडाइव और फिर वर्ल्ड्स ऑफ अडवेंचर की सैर करते हैं. इस विडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि सुशांत कितने जिंदादिल इंसान थे. इतना ही नहीं, दुबई में उन्होंने Formula DXB का भी मजा उठाया था और गिटार भी बजाया था. सुशांत को गिटार बजाने का काफी शौक था. उन्होंने अपने घर पर भी गिटार रखा था.



इससे पहले सुशांत का एक और विडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह इंडियन आर्मी के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे थे. विडियो में सुशांत जवानों के साथ ट्रेनिंग लेते हुए भी दिखे थे. जवानों के साथ उन्होंने रोटियां भी बेली थी. सुशांत आर्मी से काफी हद तक प्रभावित थे. शायद यही वजह थी कि राइफल मैन नाम की एक फिल्म भी उन्होंने साइन कर ली थी. ऐलान तो इस फिल्म का हुआ था, मगर यह फिल्म कभी बन नहीं पाई. इस फिल्म को बनाने का एलान वर्ष 2019 में किया गया था.

पढ़ें इंडियन आर्मी में जाना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, जांबाजी दिखाकर यूं पूरा किया था सपना

Back to top button