विशेष

सुशांत की मौत को लेकर ट्रोल हुए करण जौहर, तो इन 4 स्टार्स को छोड़ बाकी सबको किया अनफॉलो

बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा बीते रविवार को आत्महत्या करने के बाद से सोशल मीडिया में उनके लिए न्याय की मांग उठ रही है। सुशांत की मौत से मायूस और उग्र हो चुके उनके प्रशंसक लगातार सोशल मीडिया में बड़े फिल्म निर्देशकों के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं, जिनमें से एक नाम करण जौहर का भी है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत डिप्रेशन की वजह से हुई है, ऐसा लोग मान रहे हैं। सोशल मीडिया में सुशांत की मौत को लेकर अलग-अलग पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि सुशांत के पास कई बड़ी फिल्में भी थीं, मगर एक बड़े प्रोड्यूसर से उनकी बहस हो जाने के बाद उनके हाथ से इन सभी बड़े प्रोजेक्ट्स को छीन लिया गया था। इसकी वजह से सुशांत बेहद परेशान रहने लगे थे यह सोचकर कि बाॅलीवुड में अब उनका करियर खत्म हो जायेगा। माना जा रहा है इसी वजह से सुशांत ने गत 14 जून को फांसी लगाकर अपनी जिंदगी ही समाप्त कर ली।

घटी इनके फाॅलोअर्स की तादाद

सुशांत की मौत के बाद से नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया में करण जौहर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया में करण जौहर के साथ आलिया भट्ट जैसे सितारों के भी फाॅलोअर्स की संख्या बड़ी तेजी से घट गई है। लोग मान रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं, जो करण जौहर जैसे लोगों की देन है।

इन्हें छोड़ करण ने किया सबको अनफाॅलो

जिस तरह से करण जौहर सोशल मीडिया में ट्रोल हुए हैं, उसे देखते हुए उनकी ओर से एक साथ सैकड़ों लोगों को अनफॉलो कर दिया गया है। करण जौहर सोशल मीडिया में अब सिर्फ चार लोगों को ही फाॅलो करते दिख रहे हैं, जिनमें बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार व शाहरुख खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। साथ में करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन्स और इसके सीईओ अपूर्वा मेहता को भी फॉलो करना जारी रखा है। इनके अलावा करण जौहर ने सोशल मीडिया में बाकी सभी स्टार्स व सेलिब्रिटीज को अनफॉलो कर दिया, जिन्हें वे अब तक फाॅलो करते आ रहे थे।

इन्हें मान रहे जिम्मेवार

जब से सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है, तब से बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ बड़े और नामी-गिरामी निर्देशकों व सितारों पर ये आरोप लगने लगे हैं कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को साइडलाइन करना शुरू कर दिया था। उन्होंने सुशांत को इस कदर मानसिक तनाव में डाल दिया था कि उन्हें अपना करियर खत्म होता नजर आने लगा था। इस वजह से उन्हें अपने सपने टूटते हुए नजर आने लगे थे। आखिरकार अपने टूटते सपनों का बोझ वे संभाल नहीं सके और आत्महत्या करने पर विवश हो गये।

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक वकील सुधीर कुमार ओझा की ओर से बाॅलीवुड के 8 सेलिब्रिटीज के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। इनमें करण जौहर के साथ एकता कपूर, साजिद नाडियाडवाला, आदित्य चोपड़ा, दिनेश विजान, सलामन खान, संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार के नाम शामिल हैं।

पढ़ें सुशांत सुसाइड केस में FIR दर्ज होने पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-‘शुक्रिया, पर लोग भूल गए …’

Back to top button