बॉलीवुड

सुशांत सुसाइड केस: कास्टिंग डायरेक्टर से पुलिस ने की 7 घंटे पूछताछ, कई बातें हुई उजागर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या करने के बाद से ही पूरा देश उदास है. अभी तक लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत जैसा यंग और टेलेंटेड एक्टर महज 34 वर्ष की उम्र में सुसाइड कर सकता है. सुशांत ने आत्महत्या क्यों की, ये अभी भी रहस्य ही बना हुआ है. पुलिस को उनके कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. बस वहां से कुछ डिप्रेशन की गोलियां जरूर मिली है. बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले कुछ महीनो से डिप्रेशन में भी चल रहे थे.

सुशांत के दोस्त से हुई पूछताछ

सुशांत के सुसाइड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस भी रातदिन लगी हुई है. वे सुशांत से जुड़े लोगों के बयान भी ले रही है. अभी तक नौकर और घर के सदस्यों से पुलिस ने पूछताछ की थी. अब वे सुशांत के दोस्तों से जानकारी हासिल कर रही है. इसी कड़ी में सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया. पुलिस ने मुकेश से करीब सात घंटे तक पूछताछ की.

होशियार और पॉजिटिव इंसान थे सुशांत

पुलिस को पूछताछ में मुकेश छाबड़ा ने कई बातें बताई. जैसे सुशांत एक पॉजिटिव एक्टर थे. वे बहुत इंटेलिजेंट भी थे. इसके अलावा मुकेश ने बताया कि वे सुशांत की एक फिल्म भी डायरेक्ट कर चुके हैं. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. लेकिन उन्होंने सुशांत की हेल्थ से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी.

डीसीपी अभिषेक त्रीमुखे ने मीडिया को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा का बयान दर्ज किया गया. छाबड़ा ने बताया कि उनके सुशांत से बहुत अच्छे रिलेशन थे. वे एक अच्छे अभिनेता थे.

स्पेस और गैलेक्सी के थे दिवाने

मुकेश छाबड़ा ने ये भी बताया कि सुशांत को स्पेस और गैलेक्सी में बहुत इंटरेस्ट था. इसके अलावा वे प्लेस्टेशन (विडियो गेम)  खेलने का भी शौक रखते थे. जब भी वे एस्ट्रोनॉमी, प्लेस्टेशन या रीडिंग में बीजी रहते थे तो किसी का फोन नहीं उठाते थे. सुशांत ने 27 मई को मुकेश के जन्मदिन पर बधाई भी दी थी. तब दोनों की फोन पर बातचीत हुई थी.

पुलिस को सुशांत के घर 4-5 डायरियां भी मिली है. इनमे वे किताबों से कुछ इम्पोर्टेन्ट चीजें लिखा करते थे. इसके साथ ही एक रसीद मिली है. यह वो रसीद है जब सुशांत ने नागालैंड सरकार एक करोड़ रुपए का डोनेशन दिया था. लेकिन उनकी आत्महत्या से संबंधित कोई भी चीज पुलिस को घर से नहीं मिली है.

बताते चलें कि पुलिस सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अभी तक 10 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में भी ये बात साफ़ हो गई है कि सुशांत ने सुसाइड किया था. उनकी मौत दम घुटने की वजह से हुई थी. हालाँकि उनके परिवार के कुछ सदस्य CBI जांच की मांग भी कर रहे हैं.

Back to top button