बॉलीवुड

‘मुझे माफ करना मेरा शोना…’- सुशांत को याद कर भावुक हुई उनकी बहन, रुला देगा आपको ये पोस्ट

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का दुनिया से यूं चले जाना हर किसी को अखर रहा है। फैमिली से लेकर फैंस तक उनकी याद में आंसू बहा रहे हैं, लेकिन दर्द कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है और शायद कम ना भी हो। जी हां, हम और आप भले ही दुखी हो सकते हैं, लेकिन उनके परिवार के दर्द को समझना मुश्किल है। इसी कड़ी में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार के सबसे लाडले थे। घर में उन्हें हर कोई प्यार करता था। चारों बहनों ने उन्हें गोद में खिलाया है, ऐसे में अब जब वे इस दुनिया में नहीं हैं, तो उनके बहनों के आंखों से आंसू रुकने के नाम ही नहीं ले रहे हैं। जी हां, सुशांत सिंह की बहन ने अपने भाई को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी है और उनके लिए दुआ भी की है। उनकी बहन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

भाई को याद कर इमोशनल हुई श्वेता सिंह कीर्ति

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पर एक इमोशनल पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरा बेबी मुझे माफ कर देना। उन्होंने आगे लिखा कि मेरा बच्चा अब हमारे पास शारीरिक रुप से मौजूद नहीं है, लेकिन मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और तुम एक फाइटर थे। अपने इमोशन को बयां करते हुए श्वेता ने आगे लिखा कि मुझे माफ करना मेरा शोना..जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं।

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी। उन्होंने आगे लिखा कि काश मैं तुम्हारे पास होती और तुम्हारे दर्द को छीन सकती। वे आगे लिखती हैं कि हम सब तुमसे बहुत प्यार करते थे, करते हैं और आगे भी बिना किसी शर्त के करते रहेंगे। तुम जहां भी हो, वहां खुश रहना। तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया।

श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से की अपील

इमोशनल पोस्ट में श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से अपील करते हुए लिखा कि मैं जानती हूं कि यह परीक्षा का समय है, लेकिन हमें धैर्य से काम करना होगा। जब भी नफरत और प्यार में से किसी एक को चुनना हो, तो हमें प्यार को चुनना चाहिए। इसके आगे उन्होंने लिखा कि हमें खुद के प्रति और दूसरों के प्रति दयावन बनना चाहिए। साथ ही कहा कि दिल को हमेशा के लिए कभी भी बंद नहीं करना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से सुशांत सिंह राजपूत के शव को पटना ले जाने की इजाजत नहीं मिली, जिसकी वजह से उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही हुआ। इस दौरान उनके पिता, बहन और चाचा मौजूद थे, लेकिन श्वेता सिंह कीर्ति विदेश में होने की वजह से शामिल नहीं हो सकी।

Back to top button