बॉलीवुड

सलमान पर लग रहें आरोपों पर पिता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘पहले जाकर उन लोगों की फिल्में देखें..’

फिल्मी पर्दे पर लोगों को जिंदगी का पाठ पढ़ाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, तो उनके फैंस समेत कई कलाकारों ने फिल्म इंडस्ट्री में फैले भाई भतीजेवाद को उनकी मौत का जिम्मेवार ठहराया। इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने सीधा सीधा सलमान खान पर अपना गुस्सा जाहिर किया। इसी कड़ी में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने भी एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। अपने इस पोस्ट में अभिनव ने यशराज फिल्म समेत सलमान खान को आड़े हाथों लिया है। चलिए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

अभिनव कश्यप को दिया सलीम खान ने करारा जवाब

अभिनव ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा कि यशराज फिल्म्स जैसी एजेंसी कलाकारों का पूरा करियर चौपट कर देती हैं। अभिनव के इस बयान पर इंडस्ट्री में तहलका मच गया और इसके जवाब में सलमान के भाई अरबाज और पिता सलीम खान मैदान में आ गए। मीडिया से बातचीत करते हुए सलीम खान ने अभिनव कश्यप के आरोपों को गलत बताया है और कहा है कि ‘ जी हां हम ही ने सब खराब किया है ना, आप पहले जाकर उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं। अभिनव ने मेरा नाम डाला है, शायद मेरे पिता का नाम उन्हें नहीं पता। मेरे पिता का नाम था राशिद खान।

सलीम खान ने कहा कि उन्हें मेरे दादा और परदादा का नाम भी डालने दीजिए। उन्हें जो भी करना है करने दीजिए। मगर उन्होंने जो भी कहा है, उस पर हम रिएक्शन नहीं देंगे। और रिएक्शन देकर अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ सलीम खान के बेटे और सलमान खान के भाई अरबाज खान ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अभिनव के खिलाफ हम लीगल एक्शन ले चुके हैं। इनके इस पोस्ट से पहले ही हम लीगल एक्शन ले चुके थे। ऐसा उनके एक पुराने पोस्ट के आधार पर किया गया था। अरबाज कहते हैं कि हमने जब से दबंग 2 फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, तब से अभिनव से बातचीत बंद थी। हम बिल्कुल पेशेवर तरीके से अलग हुए थे। इसके बावजूद पता नहीं ये बातें कहां से आ रही हैं। हम उनके खिलाफ लीगल एक्शन जरूर लेंगे।

सुशांत सुसाइड केस की जांच हो- अभिनव कश्यप

गौरतलब हो कि अभिनव ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर यशराज फिल्म्स समेत सलमान खान फिल्म्स पर भी आरोप लगाए थे। उन्होंने लिखा था कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच होनी चाहिए। यशराज फिल्म्स और सलमान खान फिल्म्स जैसी एजेंसियां ही हैं, जो सुशांत जैसे कलाकारों का करियर बिगाड़ती हैं। सुशांत के सुसाइड से ये स्पष्ट है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म किस कदर हावी है। उन्होंने कहा कि सुशांत जैसे कलाकार के आत्महत्या ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म जैसी बड़ी समस्या को सामने लाकर खड़ा कर दिया है।

अभिनव ने लिखा कि ऐसी क्या वजह हो सकती है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया। साथ ही उन्होंने लिखा, मुझे डर है कि कहीं सुशांत की आत्महत्या #metoo जैसे आंदोलन का रूप न ले ले।

Back to top button