बॉलीवुड

पहली बार होने वाली बहु ऐश्वर्या को देख ऐसा था अमिताभ बच्चन का रिएक्शन, खुद जया ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय एक पत्नी और मां तौर बच्चन परिवार में प्रशंसा तो पा ही रही हैं, साथ में बहू की भूमिका भी वे बड़े ही लाजवाब तरीके से निभाती चली आ रही हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन अपने सास-ससुर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का बहुत सम्मान करती हैं। यही नहीं, इन दोनों से वे बहुत प्यार भी करती हैं। तभी तो जया बच्चन कई वीडियोज में ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ करते नहीं थक रही हैं।

सोशल मीडिया में कई बार कुछ ऐसे वीडियो जो वायरल हो जाते हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने लगते हैं। इसी तरह का एक वीडियो जया बच्चन का इन दिनों सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जया बच्चन यह बता रही हैं कि अपनी बहू ऐश्वर्या राय को पहली बार देखकर अमिताभ बच्चन ने किस तरीके से प्रतिक्रिया दी थी।

अमिताभ का रिएक्शन

इस वीडियो में जया बच्चन बहुत ही भावुक कर देने वाली बात कह रही हैं। जया बच्चन कह रही हैं कि अमिताभ बच्चन ने जिस मिनट ऐश्वर्या राय को देखा था तो उन्हें यही लग रहा था कि उनकी बेटी श्वेता फिर से घर आ रही है। उनकी आंखों में गजब की चमक देखने को मिल रही थी। श्वेता के जाने से जो घर में जगह खाली हो गई थी, ऐश्वर्या राय ने घर में आकर उस जगह को भर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

Aishwarya = The perfect millennial bahu #KoffeeWithKaran | Sat-Sun | 9:00 PM #KWK #WorldFromHome @aishwaryaraibachchan_arb

A post shared by Star World (@starworldindia) on


जया बच्चन के ऐसा कहने से साफ जाहिर हो रहा है कि ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार को यह महसूस कराया है कि वे उनके घर की बहू नहीं, बल्कि उनकी बेटी हैं। तभी तो ऐश्वर्या राय में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को अपनी बेटी श्वेता दिख जाती हैं। यहां तक कि अमिताभ को भी यही महसूस हुआ कि ऐश्वर्या के आने से श्वेता के जाने के कारण रिक्त हुई जगह घर में भर गई है।

इस वीडियो में करण जौहर जया बच्चन का इंटरव्यू कर रहे हैं। जया बच्चन से वे ऐश्वर्या राय को लेकर यह सवाल करते हैं कि क्या आपको ऐसा लगता है कि आपके परिवार के लिए ऐश्वर्या राय बिल्कुल सही चॉइस हैं? जया बच्चन इस सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं कि बिल्कुल ऐश्वर्या राय हमारे परिवार के लिए एकदम सही चॉइस हैं। जया बच्चन यहीं नहीं रुकतीं। ऐश्वर्या की तारीफों के पुल बांधते हुए वे कहती हैं कि मेरे हिसाब से तो ऐश्वर्या राय बहुत अच्छी हैं। अपने आप में ही वे एक बहुत बड़ी शख्सियत हैं। फिर भी नई भूमिका में उन्होंने घर में खुद को बहुत ही अच्छी तरीके से ढाल लिया है जो कि काबिलेतारीफ है।

पहले वाला वीडियो


इससे पहले भी फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ था जो कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के पहले का है। इस वीडियो में जया बच्चन यह कह रही हैं कि एक बड़ी ही शानदार और खूबसूरत लड़की की सास बनने का मुझे मौका मिल रहा है। वह लड़की जिस पर पूरे देश को नाज है और जिसकी सबसे बड़ी खूबसूरती उसकी मुस्कान है। हमारे परिवार में आपका अभिनंदन है। हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं।

पढ़ें शादी के 47 साल बाद अमिताभ ने खोला शादी का सीक्रेट, बाताया क्यों जया से फटाफट करनी पड़ी थी शादी

Back to top button