विशेष

मां को याद करके भर आई थीं सुशांत सिंह राजपूत की आंखें, अंकिता ने दौड़कर लगा लिया था गले- देखें विडियो

बीते 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह केवल 34 साल के थे. सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर आते ही बॉलीवुड सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया. सुशांत सिंह राजपूत का बिना कुछ कहे यूं दुनिया से चले जाना सभी को खल रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं.

किस चीज की कमी थी सुशांत को? नाम, शोहरत, दौलत, परिवार, दोस्त, सबकुछ तो था उनके पास. यहां तक कि उनकी नवंबर में शादी होने वाली थी, जिसे लेकर वह बेहद खुश थे. फिर क्या वजह रही होगी जो सुशांत ने इस तरह से अपनी जान ले ली. दरअसल, सब कुछ होने के बावजूद वह पिछले 6 महीने से अकेले ही डिप्रेशन की लड़ाई लड़ रहे थे और इस तरफ किसी का ध्यान नहीं गया. इसके साथ ही लॉकडाउन ने उन्हें और भी कमजोर बना दिया था.

मां के थे बेहद करीब

कहा जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी मां के बेहद करीब थे, जिनका 2002 में ही निधन हो गया था. जब सुशांत की मां ने इस दुनिया को अलविदा कहा तब वे केवल 16 साल के थे. इन्स्टाग्राम के उनके आखिरी पोस्ट से भी ये बात जाहिर होती है कि वे अपनी मां को बहुत मिस किया करते थे. जब सुशांत ने झलक दिखला जा-4 में भाग लिया था, तब उन्होंने मां के लिए एक बेहद ही भावुक कर देने वाला परफॉरमेंस दिया था. सुशांत की इस परफॉरमेंस ने जज समेत वहां मौजूद सभी लोगों को रुला दिया था.

 

View this post on Instagram

 

Blurred past evaporating from teardrops Unending dreams carving an arc of smile And a fleeting life, negotiating between the two… #माँ ❤️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on


जैसे ही सुशांत का परफॉरमेंस खत्म होता है वे बहुत भावुक दिखते हैं. सुशांत को भावुक देख अंकिता दौड़ के उनके पास जाती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं. बता दें, झलक दिखला जा के मंच पर ही सुशांत ने अंकिता को प्रपोज किया था. प्रपोजल के जवाब में अंकिता ने भी ‘हां’ कहा था. यहां तक कि सुशांत ने अंकिता से ये तक पूछ डाला था कि क्या वह उनसे शादी करेंगी, जिसका जवाब अंकिता ने ‘हां’ में दिया था.

देखें विडियो-

पवित्र रिश्ता से मिली पहचान

सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘किस देस में है मेरा दिल’ से की थी. इसके बाद वे ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव के किरदार में नजर आये. इस शो से उन्हें लोकप्रियता मिली और वे घर-घर में फेमस हो गए. शो में उनके अपोजिट अंकिता लोखंडे काम कर रही थीं. काम करने के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. दोनों ने करीब 7 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और जल्द ही शादी भी करने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आ गईं.

ये था ब्रेकअप का कारण

दरअसल, सुशांत फिल्मों में आ गए थे और उनकी पहली फिल्म ‘काय पो चे’ हिट भी रही थी, जिसके बाद उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ. नया-नया स्टारडम था. सुशांत अंकिता को टाइम नहीं दे पा रहे थे, जिस वजह से धीरे-धीरे दूरियां बढ़ती गईं और अंकिता ने उन्हें छोड़ दिया. साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. कुछ दिनों बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में मूव ऑन हो गए और सुशांत ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से अंकिता और अपनी सभी तस्वीरें डिलीट कर दीं.

फैंस को थी उम्मीद

हलांकि, ब्रेकअप के बाद भी फैंस को उम्मीदें थीं कि अंकिता और सुशांत एक बार फिर से साथ हो जाएंगे. कहीं न कहीं सुशांत के दिल में भी अंकिता के लिए सॉफ्ट कार्नर था. दरअसल, अंकिता ही वो लड़की थीं, जो सुशांत के हर अच्छे-बुरे वक्त में मौजूद रहीं. उन्होंने काफी सालों तक सुशांत को संभाला था. शायद यही कारण था कि ब्रेकअप के बाद जब भी सुशांत से अंकिता के बारे में पूछा जाता वे अंकिता की तारीफ करते नहीं थकते.

पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची अंकिता लोखंडे, रो-रोकर हुआ बुरा हाल- देखें वीडियो

Back to top button