बॉलीवुड

छिछोरे हिट होने पर रिया के साथ यूरोप घूमने गए थे सुशांत, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. उनकी उम्र केवल 34 साल थी. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर जैसे ही सामने आई, बॉलीवुड सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया. सुशांत सिंह राजपूत का बिना कुछ कहे यूं दुनिया से चले जाना सभी को परेशान कर रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं.

कहा जाता है कि सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी उनके रिश्ते कुछ खास नहीं चल रहे थे. कई दिनों से दोनों के बीच आये दिन अनबन रहती थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक आत्महत्या से एक दिन पहले सुशांत ने रिया को उनके घर जाने के लिए कह दिया था. सुशांत अब अकेले हो गए थे. वे बात भी बहुत कम करते थे. करीबियों के मुताबिक उनका बर्ताव भी पहले से थोड़ा बदला हुआ था.

वहीं, एक और रिपोर्ट की मानें तो नवंबर में जिस लड़की के साथ सुशांत की शादी होने वाली थी वह कोई और नहीं बल्कि रिया ही थीं. इतना ही नहीं, दोनों तो साथ रहने के लिए एक नए घर की तलाश भी कर रहे थे. हाल ही में एक ब्रोकर ने इस बात का खुलासा किया है. रिया जब सुशांत का पार्थिव शरीर देखने अस्पताल पहुंची और उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुईं तो उनके चेहरे पर मायूसी साफ़ दिखाई दी.

सुशांत सिंह राजपूत की पहली गर्लफ्रेंड का नाम अंकिता लोखंडे था. दोनों एक साथ पवित्र रिश्ता में काम करते थे. सीरियल में काम करने के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और वे डेट करने लगे. दोनों का रिश्ता 7 साल तक चला. फैंस उनकी शादी का वेट कर रहे थे, लेकिन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने सभी को झकझोर के रख दिया.

इसके बाद सुशांत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ भी जुड़ा. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते में होने की बात को स्वीकार नहीं किया. कृति के बाद कुछ समय के लिए वह सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप में होने की खबर को लेकर भी चर्चा में आये. ये बात भी महज एक अफवाह निकली. लेकिन रिया चक्रवर्ती के साथ उनका रिश्ता जगजाहिर हो गया. वह कई बार रिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे गए.

कुछ महीने पहले दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं, जब सुशांत रिया के साथ वेकेशन मनाने यूरोप गए थे. सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ हिट होने के बाद दोनों वेकेशन पर गए थे. बता दें, 6 सितंबर, साल 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘छिछोरे’ ने ओवरऑल 215.41 करोड़ का कलेक्शन किया था. यूरोप में सुशांत और रिया ने एक लंबी छुट्टी बिताई थी. इस दौरान दोनों शॉपिंग और एन्जॉय करते दिखे थे.

 

View this post on Instagram

 

#Louvre ? Life came around a full circle , once again . The widowed nuts fell off the branches , It looked like the tree of life was shedding tears .. Each nut falling on people’s heads They had gathered to watch this mighty tree break down and cry. She wouldn’t stop shedding these drops of nuts , they wouldn’t stop gathering by A chill ran down her bark all into her roots , And the Earth shook and people let loose She burst out laughing , dancing , singing a song The tree of life had shed her thorns She was now ready to bear more fruit than ever ; What use would they be ? – all these little people were now scared of her , forever So she uprooted herself , and walked off There she goes , hopping away into infinity She had finally found peace ,love and divinity ! #rheality #imapoetandnowyouknowit

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on


हालांकि, दोनों सोशल मीडिया पर एक-साथ अपनी तस्वीरें नहीं डाल रहे थे. दोनों एक ही लोकेशन की अपनी सिंगल तस्वीरें साझा कर रहे थे. ऐसे में फैंस ये जानने को उत्सुक थे कि क्या दोनों साथ में हैं? सुशांत और रिया Disneyland भी गए थे. सुशांत का यह विडियो रिया ने ही बनाया था. वहीं, सुशांत अपने बर्थडे पर रिया के साथ लद्दाख भी गए थे. अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया था.


लेकिन सुशांत के जन्मदिन पर रिया ने एक खूबसूरत सी फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. रिया के इस पोस्ट ने साफ़ कर दिया था कि दोनों एक गहरे रिश्ते में हैं. कुछ दिनों पहले सुशांत ने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर रिया की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था ‘मेरी जलेबी’. माना जा रहा है कि लॉकडाउन में रिया सुशांत के साथ उनके घर में ही रहती थीं, लेकिन आत्महत्या से एक रात पहले सुशांत ने रिया को उनके घर भेज दिया था. आत्महत्या की वजह फिल्मी करियर बताया जा रहा है.

पढ़ें सुशांत सिंह की खुदखुशी के बाद इस एक्ट्रेस का खुलासा, बोली- मुझे भी आते थे आत्महत्या के ख्याल

Back to top button