बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा, डिप्रेशन को लेकर पुलिस को दी ये जानकारी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस को जो बयान दिया है उसमें कहा है कि उनका बेटा अक्सर लॉ फील करता था, लेकिन उन्हें सुशांत के ड्रिपेशन के बारे में नहीं पता था। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वो ड्रिपेशन में हैं।

दरअसल सुशांत मुबंई में अकेले रहते थे। इनके परिवार में इनके पिता और चार बहनें हैं। इनकी बहनों की शादी हो रखी है और इनके पिता बिहार में रहते हैं। सुशांत से परिवार वालों की रोज बात होती थी। लेकिन परिवार वालों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि सुशांत बेहद ही बुरे दौर से गुजर रहे हैं। सुशांत की आत्महत्या की खबर सुनकर परिवार वालों को खुद सदमा लगा है और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया।

घर से मिली दवाइयां

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार ‘परिवार ने हमें बताया कि वे नहीं जानते थे कि सुशांत क्यों उदास था और उन्होंने ये भी नहीं बताया कि उन्हें किसी पर शक है या नहीं। अभी तक की जांच से पता चला है कि सुशांत डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। सुशांत के घर से कई पर्ची और दवाइयां मिली हैं।

दवाई लेना कर दिया था बंद

वहीं सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी के अनुसार सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे और 6 महीने से डिप्रेशन में थे। लेकिन उन्होंने अपनी एंटी डिप्रेशन गोलियां लेना बंद कर दिया था। क्योंकि वो बेहतर महसूस कर रहे थे। आपको बात दे कि सुशांत ने मरने से पहले महेश को ही फोन किया था। लेकिन महेश उनका फोन नहीं उठा सके थे।

हर एंगल से की जाएगी जांच

पुलिस ने सुशांत की मौत पर परिवार वालों के अलावा दोस्तों के भी बयान दर्ज किए हैं। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ये पता लगाने में लगी हुई है कि आखिर किस कारणों से सुशांत डिप्रेशन का शिकार हुए और कौन लोग उन्हें परेशान कर रहे थे।

फांसी लगाकर दी थी जान

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी ये बात साबित हुई है कि उन्होंने आत्महत्या की थी और उनकी मौत दम घुटने से हुई है। हालांकि बॉलीवुड के कई सारे जाने माने लोग सामने आए हैं। जिन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत 6 महीने से परेशान चल रहे थे। क्योंकि उनसे कई सारी फिल्में छीन ली गई थी।

सुशांत की मौत पर शेखर कपूर ने एक ट्वीट कर कहा था कि ‘मुझे पता है, तुम जिस दर्द से गुजर रहे थे। मुझे उन लोगों की कहानी पता है जिन्होंने तुम्हें इतना निराश किया कि तुम मेरे कंधे पर रोए। काश मैं इन 6 महीनों में तुम्हारे आसपास होता। काश तुमने मुझसे बात की होती। तुम्हारे साथ जो हुआ, ये उनका करम है तुम्हारा नहीं। इतना ही नहीं शेखर कपूर ने यहां तक कहा है कि वो इस मामले में चुप नहीं रहेंगे। पुलिस को बयान देंगे।

Back to top button