बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची अंकिता लोखंडे, रो-रोकर हुआ बुरा हाल- देखें वीडियो

टेलीविजन से बॉलीवुड की दुनिया का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहें, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारी पलकें भीगों दे रही हैं। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत का यूं चले जाना न सिर्फ उनके प्रियजनों के लिए सदमा है, बल्कि उनके फैंस के लिए भी एक बड़ा झटका है। पिछले कुछ सालों से सुशांत सिंह राजपूत इंडस्ट्री में अच्छा कर रहे थे। खैर, यहां हम उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में बात कर रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का अफेयर 6 सालों तक चला था, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप को सह पाना दोनों के लिए बहुत ही ज्यादा दर्दनाक था, लेकिन फिर भी दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ने लगें। ऐसे में, अब जब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहें, तो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उस घर में जा पहुंची हैं, जहां उन्होंने अपनी ज़िंदगी को खत्म कर लिया था।

सुशांत की मौत से टूट गई अंकिता लोखंडे

 

View this post on Instagram

 

Ankita Lokhande pays a visit to Sushant Singh Rajput’s family! . . #ankitalokhande #ripsushant

A post shared by Ankita_fandom (@ankita_fandom) on


भले ही दोनों का ब्रेकअप हुए लंबे समय हो गया हो, लेकिन दिल से भावनाएं खत्म नहीं हुई। जी हां, अंकिता को जैसे ही सुशांत की मौत की खबर मिली, वैसे ही वे रोती बिलखती हुई नजर आई। ऐसे में सुशांत की यादों को आखिरी बार अपने दिल में बटोरने के लिए वे उनके बांद्रा वाले घर जा पहुंची। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचते पहुंचते अंकिता लोखंडे को चक्कर भी आ गए थे।

 

View this post on Instagram

 

Ankita Lokhande meets Sushant’s family at SSR’s Bandra Residence. . . #ankitalokhande #sushantsinghrajput

A post shared by Instant Bollywood ? (@instantbollywood) on

 

View this post on Instagram

 

#Ankitalokhande #sushantsinghrajput ex girlfriend reached her #Bandra flat #SushantSinghRajput

A post shared by Whatsinthenews (@_whatsinthenews) on


मिली जानकारी के मुताबिक, अंकिता लोखंडे के साथ निर्देशक संदीप भी नजर आए, जो उन्हें समय समय पर संभालते हुए दिखाई दिए। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के घर से लौटते वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें अंकिता लोखंडे रोती बिलखती हुई नजर आ रही हैं। कुल मिलाकर, अंकिता लोखंडे को अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की मौत का गहरा सदमा लगा है, जो आप इन तस्वीरों में आसानी से महसूस कर सकते हैं।

अंकिता लोखंडे से पुलिस करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस अब अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ करेगी। दरअसल, इस केस में पुलिस अंकिता से यह जानना चाहेगी कि आखिर आखिरी बार उनकी बात सुशांत से कब हुई थी। बता दें कि दोनों का ब्रेकअप बीते समय हो गया था, जिसके बाद से दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे, लेकिन अभी अंकिता लोखंडे की हालत बहुत ही ज्यादा खराब है और उन्हें सदमा लगा हुआ है।

अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत का नाम कृति सेनन के साथ जुड़ा था, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ में रिया चक्रवर्ती की एंट्री हुई, जिसे वे पिछले कुछ समय डेट कर रहे थे। सूत्रों की माने तो दोनों बहुत ही जल्द शादी करने वाले थे, लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था।

बताते चलें कि सुशांत और रिया ने अपने रिश्ते पर कभी भी मुहर नहीं लगाई, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुआ करती थी।

Back to top button