बॉलीवुड

सुशांत के निधन पर धर्मेंद्र बोले- न फिल्म देखी, न कभी मिला, पर तेरे जाने से सदमा लगा..

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का गम अब तक लोगों के दिलों में ताजा है. उनके जाने के बाद से पूरे सोशल मीडिया पर उन्हीं की चर्चाएं हो रही है. फिर वो आम जनता हो या बॉलीवुड की मशहूर हस्तियाँ, हर कोई सुशांत के अचानक चले जाने से दुखी है. अब इस मामले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का भी रिएक्शन आया है. सुशांत के जाने से धर्मेंद्र बेहद दुखी हैं. उन्होंने अपने इस दर्द को सोशल मीडिया की पोस्ट के माध्यम से साझा किया.

सुशांत के जाने से सदमे में हैं धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – प्यारे सुशांत, ना फिल्म देखी ना कभी मिला तुम से.. पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा. ये सुंदर दिखने वाला ‘शो बिजनेस’ बड़ा निर्दयी है. मैं तुम्हारे असहनीय दर्द को महसूस कर सकता हूं. मैं आपके परिवार और दोस्तों का दुख समझ सकता हूं.

ट्वीट हुई वायरल, लोगों ने पूछे सवाल

धर्मेंद्र का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस बीच यूजर्स ने उनसे कुछ सवाल भी पूछ डाले. जैसे एक यूजर ने पूछा – ‘धरम जी, एक सवाल है. क्या आपके हालचाल पूछने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के साथियों के कॉल आते हैं?’ वहीं एक अन्य यूजर लिखता है – ‘मैंने सुना है कि बॉलीवुड में जब तक कैमरे के सामने हैं तब तक अच्छी दोस्ती और प्यार है. लेकिन बाद में सब प्रोफेशनल बन जाते है.’

डिप्रेशन था आत्महत्या की वजह?

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुशांत की आत्महत्या की वजह उनका डिप्रेशन में रहना था. उनके करीबियों के अनुसार सुशांत पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन की गोलियां भी ले रहे थे. वहीं कुछ ने ये भी आरोप लागाया है कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग सुशांत पर दबाव बना रहे थे जिसके चलते उन्होंने खुदखुशी कर ली. हालाँकि पुलिस फ़िलहाल इस मामले की जांच कर रही है. सुसाइड की असली वजह बाद में ही पता चलेगी.

डिप्रेशन को डिप्रेशन दो – धर्मेंद्र

सोशल मीडिया पर अधिकतर एक्टिव रहने वाले धर्मेंद्र इन दिनों लॉकडाउन में अपने फार्म हाउस पर हैं. हाल ही में उन्होंने एक विडियो पोस्ट कर लोगो को एक ख़ास संदेश दिया. इस विडियो में उनके फार्महाउस में गाय घास चर रही होती है. फिर धर्मेंद्र सेवइयां खाते नजर आते हैं. वे विडियो में कहते हैं – “गाय घास चर रही हैं और मैं ठंडी सेवइयां खा रहा हूं. आप सब कैसे हैं. कोरोना से बचकर रहिए. लव यू ऑल.” इसके साथ ही वे कैप्शन में लिखते हैं – “डिप्रेशन को डिप्रेशन दे दो.. हसरतों से कहो.. हद में रहें.. कोरोना की.. फुरसत कोरोना से.. फुरसत मिलकर रहेगी.”


वैसे इस मामले पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट में जरूर बताएं.

Back to top button