बॉलीवुड

सुशांत के चचेरे भाई का बड़ा बयान- बॉलीवुड के लोग जलते थे, समय आने पर लूंगा नाम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदखुशी से हर कोई हिला हुआ है. किसी को यकीन नहीं हो रहा कि सुशांत जैसे सफल अभिनेता ने महज 34 वर्ष की उम्र में आत्महत्या कर ली. सोमवार को मुंबई के विले पार्ले शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार हुआ. सुशांत तो ये दुनिया छोड़ चले गए लेकिन अपने पीछे एक अहम सवाल छोड़ गए. आखिर वो क्या वजह थी जो सुशांत ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया? इस बारे में सुशांत के चचेरे भाई और पूर्व विधायक नीरज बबलू ने एक बड़ा बयान दिया है.

सुशांत से जलते थे लोग

नीरज बबलू ने कहा कि बॉलीवुड में कई लोग सुशांत से जल रहे थे. वे सिर्फ 10 सालों में जिस मुकाम पर थे वहां आज भी कई लोग नहीं पहुँच पाए हैं. उन्हें सुशांत से जलन थी. बड़े स्टार्स भी घबराए हुए थे. उन्हें सुशांत से खतरा महसूस हो रहा था. सुशांत को बहुत सी फ़िल्में मिल चुकी थी.

समय आने पर नाम बताऊंगा

नीरज बबलू ने आगे कहा कि – मुझे पता है सुशांत के सफल करियर से किन लोगों को समस्या थी. समय आने पर उनका नाम भी लूँगा. हमने राज्य सरकार से भी जांच की मांग की है. वे मान गए हैं. पुलिस भी अपने काम में लगी हुई है. इसके साथ ही नीरज ने कंगना रनौत के बयान का भी स्वागत किया है.

 ये एक षड़यंत्र है

नीरज इसे एक षड़यंत्र मान रहे हैं. वे बताते हैं कि सुशांत को फाइनेंसियली कोई समस्या नहीं थी. उनके ऊपर इतना दबाव बनाया जा रहा था कि वे आत्महत्या करने पर मजबूर हो गए. ये एक तरह से अभिमन्यु वध जैसा है. नीरज के अनुसार ये कुछ बड़े लोगों का काम है जिनका नाम वे फिलहाल नहीं लेंगे.

डिप्रेशन में थे सुशांत

बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे. वे इसकी कुछ गोलियां भी खा रहे थे. आत्महत्या के बाद पुलिस को उनके कमरे से डिप्रेशन की गोलियां मिली थी. उधर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में भी ये खुलासा हो चूका है कि उनकी मौत दम घुटने के कारण ही हुई थी.

पटना में जलाया सलमान-करण का पुतला

सुशांत के होमटाउन पटना में उनकी आत्महत्या को लेकर युवा लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. इन्होने इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) और करण जौहर (Karan Johar) का पुतला भी आग में फूंका. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कारवाई हो. उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक सुशांत को इंसाफ नहीं मिलता और दोषियों को सजा नहीं होती, तब तक बिहार में ऐसे लोगों की फ़िल्में नहीं चलने दी जाएगी. बता दें कि ये विरोध प्रदर्शन पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर किया गया.

झारखंड बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने भी इस मामले में अपनी आवाज उठाई है. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच होनी चाहिए. फिल्म इंडस्ट्री में जो माफियागिरी चल रही है उसे ख़त्म होना चाहिए. इसके लिए पूर्वांचल के कलाकारों को संघर्ष करना चाहिए.

वैसे इस मामले पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

 

Back to top button