बॉलीवुड

शाहरुख-सैफ पर लगा नील नीतिन मुकेश का करियर बर्बाद करने का आरोप, वायरल हुआ ये वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नई जंग छेड़ दी है। जी हां, भले ही सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन ‘लॉबिंग’ और ‘नेपोटिज्‍म’ को लेकर बहस शुरु हो गई। सोशल मीडिया पर ‘लॉबिंग’ और ‘नेपोटिज्‍म‘ को लेकर एक जंग छिड़ गई है, जिसमें बॉलीवुड दो धड़ों में बंटता हुआ नजर आ रहा है। इसी कड़ी में अब ट्वीटर पर नील नीतिन मुकेश ट्रेंड कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर नील नीतिन मुकेश का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जो अवॉर्ड शो का बताया जा रहा है। इस वीडियो में नील नीतिन मुकेश शाहरुख और सैफ अली खान को शट अप कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सहारे यह दावा किया जा रहा है कि शाहरुख और सैफ अली खान को शट अप बोलने के बाद से ही नील नीतिन मुकेश को काम मिलना बंद हो गया। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है, जिसकी वजह से यह दावा किया जा रहा है।

शाहरुख और सैफ ने पूछा था नील नीतिन से ये सवाल

वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच से शाहरुख और सैफ नील नीतिन मुकेश से पूछते हैं कि भाई आपका सरनेम क्या है? उन्होंने इसको विस्तार से बताते हुए दोबारा कहा कि आपके पास इतने सारे नाम है, लेकिन आपका सरनेम क्या है? इसे सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे, लेकिन नील नीतिन मुकेश के चेहरे पर स्माइल नहीं आई। इसके बाद उन्होंने शाहरुख और सैफ से कहा कि क्या मैं आपसे कुछ कह सकता हूं?


नील नीतिन मुकेश की बात सुनकर शाहरुख ने कहा कि हां, प्लीज आप कुछ भी पूछ सकते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि सर ये मेरे लिए सीधे तौर पर एक बेइज्‍जती है, जो कि सही नहीं। और शायद आपने देखा नहीं कि यहां मेरे पिताजी भी मौजूद हैं। ऐसे में आपका यह बेहूदा सवाल पूछना मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसके आगे उन्होंने कहा कि मुझे माफ कीजिएगा, क्योंकि मैं यही कहूंगा कि शट अप।

यहां तक पहुंचने में मैंने बहुत मेहनत की है- नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश की बात सुनने के बाद एक बार फिर से सैफ अली खान ने कहा कि भाई सरनेम क्या है? जैसे हमारा खान है, वैसा तुम्हारा भी कुछ होगा? इसका जवाब भी देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि सरनेम मायने रखता है, क्योंकि मैं यहां तक अपनी मेहनत से पहुंचा हूं और मैं 10वीं लाइन में बैठा हूं, लेकिन फिर भी आप मुझसे सवाल पूछ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने सैफ अली खान को भी शट अप कहा। ऐसे में अब यह पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इस अवॉर्ड शो के बाद नील नितिन मुकेश को काम मिलना बंद हो गया, जिसकी वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया। कुल मिलाकर, सोशल मीडिया पर फिलहाल इस तरह के वीडियोज़ की बाढ़ है, जिसमें बड़े बड़े सितारों पर दूसरे कलाकारों का करियर बर्बाद करने का आरोप लग रहा है।

Back to top button