बॉलीवुड

कंगना ने खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल, कहा-‘सुशांत का हुआ प्लान्ड मर्डर,वो लोग नहीं चाहते थे .

14 जून की दोपहर अचानक सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया। सुशांत के आत्महत्या से इंडस्ट्री समेत उनके प्रशंसक हैरान हैं। सभी के दिमाग में एक ही सवाल है, सुशांत ने आखिर ऐसा क्यों किया? कई लोगों का मानना है कि सुशांत को इंडस्ट्री से पूरा सपोर्ट नहीं मिल रहा था, इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया। वहीं कईयों का कहना है कि सुशांत की मौत की वजह इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म है। इसी कड़ी में नेपोटिज्म के खिलाफ लगातार आवाज उठाने वाली कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइये जानते हैं, उन्होंने क्या कुछ कहा है…

टॉपर कभी कमजोर दिमाग का नहीं हो सकता – कंगना रनौत

कंगना ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वीडियो में कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री की जमकर क्लास लगाती हुई दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स को ठीक तरह से एकनॉलेज नहीं किया जाता है।


दरअसल कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत के अचानक सुसाइड की खबर से हैरान हैं और इस वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर जमकर गुस्सा उतारा है। कंगना ने कहा कि सुशांत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है, मगर कुछ लोग अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है, वो लोग सुसाइड करते हैं, ऐसी बातें सुनकर काफी हैरानी होती है। इसके आगे कंगना ने कहा कि जो इंजीनियरिंग जैसे फील्ड में टॉप करता हो, उसका दिमाग कभी कमजोर नहीं हो सकता है।

कंगना ने कहा कि सुशांत ने अपनी पिछली कुछ फिल्मों के बारे में लिखा है कि मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, इसलिए मुझे इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा। कंगना ने कहा कि सुशांत को अपने डेब्यू फिल्म में कोई अवॉर्ड नहीं मिला, उनको कोई एकनॉलेज नहीं मिली। गली बॉय जैसी घटिया फिल्म को सभी अवॉर्ड दे दिए गए, जबकि छिछोरे उससे कई गुना अच्छी फिल्म थी। फिर भी उस उस फिल्म को कोई सम्मान नहीं दिया गया, कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया।

कंगना कहती हैं कि हमें आपकी फिल्में नहीं चाहिए, लेकिन जो फिल्में हम खुद करते हैं उसकी एकनॉलेजमेंट हमें क्यों नहीं दी जाती। कंगना ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी सुपरहिट फिल्मों को भी फ्लॉप कहा जाता है। आखिर ऐसा क्यों?

अपना भी दर्द बयां किया

मीडिया में जो लोग इन लोगों के चाटुकार हैं, वो आज कह रहे हैं कि सुशांत एडिक्टेड हैं। मुझे भी कई लोग फोन करके ये बात कहते हैं कि तुम्हारा समय ठीक नहीं चल रहा है, कहीं इधर उधर कदम मत उठा लेना। ये ऐसा क्यों कहते हैं, ये लोग मेरे दिमाग में ये चीज क्यों डालने चाहते हैं कि आप आत्महत्या कर लूं। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सवालिया निशान लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि ये सुसाइड थी या प्लान्ड मर्डर था? सुशांत की गलती सिर्फ यही थी कि वह दूसरो की बात को मान गया और उसने अपनी ज़िंदगी खत्म कर ली।

Back to top button