समाचार

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर मुकेश भट्ट का खुलासा- मुझे महसूस हुआ था ऐसा कुछ होगा क्यों की…

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की खबर सुन कईयों को गहरा झटका लगा है. लोगों के लिए इस बात पर यकीन करना भी मुश्किल हो रहा है. बाताया जा रहा है कि सुशांत पिछले कुछ महीनो से डिप्रेशन के शिकार थे. पुलिस को उनके कमरे से डिप्रेशन दूर करने की कुछ गोलियां भी मिली है. उधर सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ और नेपोटिस्म (nepotism) को लेकर एक बहस छिड़ गई है. कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में जिस संघर्ष से होकर गुजर रहे थे उसकी कई फिल्म मेकर्स और प्रोड्यूसर्स को जानकारी थी. लेकिन इसके बाद भी उनकी मदद को कोई भी आगे नहीं आया.

मुझे महसूस हुआ था ऐसा कुछ होगा – मुकेश भट्ट

इस बीच फ़िल्ममेकर मुकेश भट्ट का चौंकाने वाला बयान सामने आया है. उन्होंने एक न्यूज़ चैनल में बातचीत के दौरान बाताया कि उन्हें पहले से इस बात का अंदेशा हो गया था. वे कहते हैं – मैंने महसूस किया था कि सुशांत भी अब परवीन बॉबी की राह पर निकल गए हैं. उनसे जब मेरी बातचीत हुई, तब मुझे लगा था कुछ गड़बड़ है.

‘सड़क 2’ के लिए हुई थी मुलाकात

मुकेश ने आगे बाताया – तब हम लोग ‘सड़क 2’ में काम को लेकर बात कर रहे थे. इस दौरान हमारी कई बार मुलाकात हुई. वे ‘आशिकी 2’ के लिए भी हमारे ऑफिस आए थे. हालाँकि बात नहीं बन पाई थी. फिर हम लोग ‘सड़क 2’ के लिए मिले. आलिया और महेश भट्ट ने मुझे बताया कि वे सुशांत को लेकर बड़े उत्सुक हैं. सुशांत जब मुझ से मिले थे तो हमने कई मुद्दों पर घंटों बातचीत की थी.

शर्मनाक! मुकेश ने पिता की तरह मदद नहीं की – बाबुल सुप्रीयो

मुकेश भट्ट के इस बयान के बाद गायक और भाजपा नेता बाबुल सुप्रीयो ने एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि – मुझे ये सुन दुख हुआ कि मुकेश भट्ट जी (जो कि मेरे अच्छे दोस्त हैं) ने टाइम्स नाउ से कहा कि उन्हें सुशांत के साथ ऐसा होने का पहले से अंदेशा था. वे भले प्रोफेशनल कारणों से उन्हें ‘सड़क 2’ और ‘आशिकी 2’ में काम ना दे पाएं हो, लेकिन ये बड़े शर्म की बात है कि उन्होंने एक पिता की तरह सुशांत की मदद नहीं की.


‘सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की थी?’ इसकी असली वजह अभी भी रहस्य बनी हुई है. बस अभी तक इसी बात का पता लग सका है कि वे किसी वजह से डिप्रेशन में चल रहे थे. पहले कुछ लोग यह भी अंदाजा लगा रहे थे कि ये एक आत्महत्या ना होकर मर्डर भी हो सकता है. लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट ने साफ़ कह दिया है कि उनकी मौत लटककर दम घुटने की वजह से ही हुई है. हम ईश्वर से यही प्रार्थना करते हैं कि सुशांत की आत्मा को शान्ति मिले.

Back to top button